असम

Rabha Divas कार्यक्रम में नृत्यांगना, शोधकर्ता से लेकर फिल्मी जगत के प्रख्यात लोग नेशनल अवॉर्ड 2021 से सम्मानित

Nidhi Singh
21 Jun 2022 3:22 PM GMT
Rabha Divas कार्यक्रम में नृत्यांगना, शोधकर्ता से लेकर फिल्मी जगत के प्रख्यात लोग नेशनल अवॉर्ड 2021 से सम्मानित
x

डिब्रूगढ़ के चौकीडिंगी फील्ड में राभा दिवस कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया गया। जिसमें चीफ गेस्ट मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा ने भाग लिया है। सीएम ने सोनित कोंवर गजेन बरुआ पुरस्कार वर्ष 2021 का प्रख्यात नृत्यांगना, लोक संस्कृति की अनुयायी श्रीनानी बरुआ को प्रदान किया गया है। कला की तलाश में खुद को समर्पित करने वाले बरुदेव को इस पहचान के लिए हार्दिक बधाई दी।


वर्ष 2021 का राष्ट्रीय स्तर का अजान पीर पुरस्कार प्रख्यात लोकशास्त्री, लेखक और प्रोफेसर डॉ अमलेन्दु भट्टाचार्य को प्रदान किया गया है।

वर्ष 2021 के लिए राष्ट्रीय स्तर का कृष्णकान्ता सांडिकी पुरस्कार डॉ नरेन कलिता को कला आलोचना और साहित्य के क्षेत्र में उनके अद्वितीय योगदान के लिए प्रदान किया गया है। उनकी रचना आने वाले दिनों में कला और साहित्य क्षेत्र को और अधिक समृद्ध करेगी।

2021 में राष्ट्रीय स्तर पुरस्कार विजेता आदरणीय शोधकर्ता एवं प्रोफेसर डॉ अनुंगला आयर जी को हार्दिक बधाई। समाज के लिए उनका बेदाग योगदान हमें हमेशा समृद्ध करता रहेगा।

विभिन्न सामाजिक कार्यों में स्वयं को संलग्न कर सर्वजन का कल्याण करने वाले प्रख्यात समाजसेवी श्री हेमंता गोहैदेव को वर्ष 2021 का सर्बानंद सिंह पुरस्कार प्रदान किया गया।

वर्ष 2021 में गणेश गोगोई पुरस्कार पाने वाले प्रमुख कवि एवं साहित्यकार श्रीवंशी बोरादेव को हार्दिक बधाई। साहित्य और संस्कृति में उनके बेदाग योगदान ने क्षेत्र को काफी समृद्ध किया है।

वर्ष 2021 का अहमद अली बांसकंडी पुरस्कार प्रख्यात गीतकार, संगीत निर्देशक, नाटककार सैयद सादुल्लादेव को प्रदान किया गया है। सांस्कृतिक क्षेत्र में उनके जबरदस्त योगदान की मान्यता में इस पुरस्कार के लिए उन्हें हार्दिक बधाई।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta