असम

असम : दो और विधायक सूरत पहुंचे; शिवसेना विद्रोही का समर्थन करने के लिए गुवाहाटी से उड़ान भरेंगे

Nidhi Singh
22 Jun 2022 2:20 PM GMT
असम : दो और विधायक सूरत पहुंचे; शिवसेना विद्रोही का समर्थन करने के लिए गुवाहाटी से उड़ान भरेंगे
x

असंतुष्ट शिवसेना नेता - एकनाथ शिंदे के लिए, दो अतिरिक्त विधायक बुधवार दोपहर गुजरात के सूरत में उतरे, और उन्हें गुवाहाटी ले जाया जाएगा, जहां वर्तमान में पार्टी के अन्य विद्रोही बंद हैं।

शिवसेना के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार पहले से ही शिवसेना के वरिष्ठ मंत्री शिंदे के विद्रोह और उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी के विधायकों की एक बड़ी संख्या के मद्देनजर जीवित रहने के लिए संघर्ष कर रही है। इससे मामला और बिगड़ना तय है।

शिंदे ने 46 विधायकों से समर्थन मिलने का दावा किया।

शिंदे के नेतृत्व में महाराष्ट्र के बागी विधायकों के एक समूह को बुधवार सुबह गुवाहाटी के लिए रवाना किया गया, और कड़ी सुरक्षा के बीच स्थानांतरित कर दिया गया।

सूत्रों ने दावा किया कि विधायकों को मंगलवार को मुंबई से सूरत ले जाया गया। उन्हें सुरक्षा के आधार पर गुवाहाटी स्थानांतरित कर दिया गया है।

मंजुला गावित, एक निर्दलीय विधायक, जो सकरी विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करती हैं, और योगेश कदम, महाराष्ट्र में दापोली विधानसभा क्षेत्र से शिवसेना के सदस्य, शिंदे और अन्य विधायकों के असम में स्थानांतरित होने के कुछ घंटे बाद आज दोपहर सूरत पहुंचे।

सूत्रों ने दावा किया कि शिवसेना का एक तीसरा विधायक भी शिंदे के नेतृत्व वाले बागी विधायकों के समूह में शामिल होगा और दिन में बाद में गुजरात शहर पहुंचेगा।

शिंदे ने जोर देकर कहा कि महाराष्ट्र के 40 विधायक उनके साथ असम के गुवाहाटी गए हैं; जो बालासाहेब ठाकरे की 'हिंदुत्व' विचारधारा के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta