असम

असम : नगांव से 12.59 ग्राम हेरोइन जब्त, 2 आयोजित

Nidhi Singh
5 July 2022 11:18 AM GMT
असम : नगांव से 12.59 ग्राम हेरोइन जब्त, 2 आयोजित
x

नशीली दवाओं के खतरे के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई में, असम पुलिस ने नगांव जिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से 12.59 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैबोरगांव के आई/सी-टॉप अली ने अपनी टीम के साथ चोकीटुप फासीरोड पर छापा मारा।

छापेमारी के दौरान दाखिन सियालमारी निवासी इकरामुल अली नाम के एक आरोपी को अवैध ड्रग्स की तस्करी करते हुए पकड़ा गया।

इस बीच, सुरक्षा बलों ने उसके पास से 1.8 ग्राम हेरोइन युक्त 16 प्लास्टिक की शीशियां और 20 खाली प्लास्टिक की शीशियां बरामद की हैं।

ट्विटर पर लेते हुए, नागांव पुलिस ने लिखा "आई / सी, हैबोरगांव टीओपी अली ने एक टीम के साथ चोकिटुप फासीरोड पर छापा मारा और एक आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिसका नाम दखिन सियालमारी का इकरामुल अली (18) है, जो अवैध दवाओं की तस्करी करता है और 16 प्लास्टिक बरामद करता है। शीशियों में 1.8 ग्राम हेरोइन और 20 खाली प्लास्टिक की शीशियां हैं।

दूसरी घटना में, नगांव पुलिस ने विशिष्ट इनपुट के आधार पर 10.79 ग्राम हेरोइन युक्त एक साबुन का डिब्बा जब्त किया।

आधिकारिक बयान के अनुसार, इनपुट पर कार्रवाई करते हुए, बटाद्रवा पुलिस स्टेशन के ओ / सी – एसआई चिरंजीब लहन ने आज छापेमारी की, और एक आरोपी व्यक्ति – बलमारी गांव के निवासी नूर जमाल हक को गिरफ्तार किया।

इस बीच, सुरक्षा बलों ने उसके कब्जे से 10.79 ग्राम हेरोइन युक्त एक साबुन का डिब्बा जब्त किया है।

नगांव पुलिस ने ट्विटर पर इस खबर की पुष्टि की। "सूत्र की जानकारी के आधार पर, आज एसआई चिरंजीब लहान, ओ / सी, बटाद्रवा पीएस, ने एक आरोपी व्यक्ति नूर जमाल हक (22), पुत्र रफीकुल इस्लाम, गांव बलमारी, पीएस बताद्रवा का संचालन किया और एक साबुन बरामद किया और एक साबुन जब्त कर लिया। 10. 79 ग्राम हेरोइन युक्त बॉक्स।" - उन्होंने लिखा है।


अपने मोबाइल डिवाइस पर असली पैसे के लिए तीन पत्ती खेलें। भारत में सर्वश्रेष्ठ वास्तविक नकद तीन पत्ती कैसीनो द्वारा पेश किए गए उपयोगकर्ता के अनुकूल और चित्र-परिपूर्ण गेमिंग अनुभव का आनंद लें।

भारत के सबसे बड़े कैसीनो 10Cric पर असली पैसे के लिए और बहार ऑनलाइन खेलें! हम कई कैसीनो प्रदाताओं जैसे एजुगी और इवोल्यूशन गेमिंग से अंदर बहार गेम पेश करते हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta