अरुणाचल प्रदेश

पीडब्ल्यूडी से पुल खोलने से पहले सुरक्षा जांच कराने का आग्रह

Renuka Sahu
27 Aug 2022 4:39 AM GMT
PWD urged to conduct security check before opening the bridge
x

फाइल फोटो 

नुगोंग बांगो केबांग ने पीडब्ल्यूडी से सियांग जिले में सियांग नदी पर कोम्सिंग पुल के उद्घाटन से पहले सभी आवश्यक सुरक्षा परीक्षण ठीक से करने का अनुरोध किया है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। नुगोंग बांगो केबांग (एनबीके) ने पीडब्ल्यूडी से सियांग जिले में सियांग नदी पर कोम्सिंग पुल के उद्घाटन से पहले सभी आवश्यक सुरक्षा परीक्षण ठीक से करने का अनुरोध किया है।

इस पुल का उद्घाटन 31 अगस्त को मुख्यमंत्री पेमा खांडू करेंगे।
एनबीके ने दावा किया कि पुल का उद्घाटन इसके वास्तविक पूरा होने से पहले किया जा रहा है।
"पुल निर्माण के पूरा होने के बाद आयोजित किए जाने वाले पूर्वापेक्षा अभ्यास हैं। लेकिन इस मामले में, विभाग ने उद्घाटन समारोह को इसके वास्तविक समापन से पहले आगे बढ़ने की अनुमति दी है, "एनबीके ने कहा।
इसमें कहा गया है कि सभी सलाहकार बोर्ड के सदस्यों, संरक्षकों और एनबीके के सदस्यों ने निरीक्षण करने के बाद पुल की सुरक्षा को लेकर गंभीर आशंका व्यक्त की है.
"हमें इसकी क्षमता, विश्वसनीयता और स्थायित्व के बारे में बहुत सारी आशंकाएँ हैं। भविष्य में, अगर कुछ गलत होता है, तो सबसे ज्यादा पीड़ित नुगोंग बांगो केबांग के आठ गांवों के लोग होंगे, "एनबीके ने कहा।
"तकनीकी लोड परीक्षण, स्थिर और गतिशील लोड परीक्षण, पहले लोड परीक्षण के उपायों को मजबूत करने के बाद पुन: परीक्षण, आदि सहित कई पहलू हैं, जो किए जाने हैं। पीडब्ल्यूडी को जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। पुल को पूरी तरह से उपयोग के लिए तैयार होने के बाद ही खोलें, "एनबीके ने कहा।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta