अरुणाचल प्रदेश

पुलिस जीरो पर्यटकों की मौत के मामले में काला जादू कनेक्शन की कर रही है जांच

Bharti sahu
4 April 2024 9:10 AM GMT
पुलिस जीरो पर्यटकों की मौत के मामले में काला जादू कनेक्शन की  कर रही है जांच
x
पुलिस जीरो पर्यटक
ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश की पुलिस ने सुझाव दिया है कि जीरो होटल में तीन लोगों की मौत का मामला काले जादू और गुप्त अनुष्ठानों से जुड़ा हो सकता है।एक प्रेस वार्ता के दौरान, पुलिस ने खुलासा किया कि जिस कमरे में तीन शव मिले थे, वहां एक सुसाइड नोट मिला था। नोट में लिखा है, "हम बहुत खुश हैं, हम जानते हैं कि हम कहां जा रहे हैं।"
अधिकारियों ने यह भी कहा कि सुसाइड नोट में एक फोन नंबर लिखा था, जिससे उन्हें एक ऐसे व्यक्ति से संपर्क करने में मदद मिली, जिसका मानना था कि शव उसकी बेटी और दामाद के हो सकते हैं।
उस व्यक्ति ने कहा कि उसकी बेटी और दामाद असाधारण गतिविधियों में शामिल थे। पुलिस ने आगे कहा कि उन्होंने फोरेंसिक विशेषज्ञ की मदद से घटनास्थल से सभी सबूत एकत्र किए।
शवों को पोस्टमार्टम के लिए टीआरआईएचएमएस भेज दिया गया और मौतों को संदिग्ध मानते हुए सीआरपीसी की धारा 177 के तहत मामला दर्ज किया गया।आगे की जांच से पता चला कि तिरुवनंतपुरम में एक मृतक की गुमशुदगी की रिपोर्ट पहले ही दर्ज की जा चुकी थी।
पुलिस ने खुलासा किया कि चाय की मेज के टूटे शीशे को छोड़कर शवों के साथ संघर्ष के कोई निशान नहीं थे। उन्होंने दो महिलाओं की दाहिनी कलाई और एक पुरुष की बायीं कलाई पर गहरे घाव भी देखे। सीसीटीवी फुटेज में कुछ भी संदिग्ध नहीं दिखा।
इससे पहले, मंगलवार को अरुणाचल प्रदेश के जीरो शहर में एक होटल के कमरे में केरल के तीन लोग मृत पाए गए थे।मृतक पति की पहचान नवीन थॉमस, उनकी पत्नी देवी बी के रूप में की गई और दोनों कोट्टायम जिले के आयुर्वेद डॉक्टर थे। तीसरा व्यक्ति तिरुवनंतपुरम के एक स्कूल शिक्षक आर्य नायर थे।
पता चला कि तीनों ने 28 मार्च को होटल में चेक इन किया था, हालांकि, होटल स्टाफ उन्हें 1 अप्रैल तक नहीं ढूंढ सका, जिससे चिंता बढ़ गई और स्टाफ सदस्यों को उनकी तलाश करनी पड़ी।बता दें कि देवी मशहूर वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर बालन माधवन की बेटी हैं।
Next Story