अरुणाचल प्रदेश

नशीली दवाओं के आरोप में 2 पुलिसकर्मियों समेत चार गिरफ्तार

Nidhi Singh
3 July 2022 8:49 AM GMT
नशीली दवाओं के आरोप में 2 पुलिसकर्मियों समेत चार गिरफ्तार
x

ईटानगर पुलिस ने 30 जून को दो पुलिसकर्मियों सहित चार नशा तस्करों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 91.69 ग्राम से अधिक मादक पदार्थ जब्त किया।

पोमा के एक व्यक्ति द्वारा मादक पदार्थ बेचने की विश्वसनीय सूचना के आधार पर जिस दिन पुलिस टीम ने उसी दिन यहां आरके मिशन अस्पताल के पास से दो व्यक्तियों को पकड़ा और उनके खिलाफ धारा 21 (बी) के तहत मामला दर्ज किया। एनडीपीएस अधिनियम, और मामला इंस्पेक्टर टैसो को समर्थन दिया गया था।

पूछताछ के दौरान, गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान तेली टोपू कैमदिर और तागे लाई के रूप में हुई, उन्होंने दो अन्य लोगों के नामों का खुलासा किया, जो ड्रग्स की तस्करी में लिप्त थे। पुलिस टीम ने सूचना की पुष्टि की और अन्य दो को गिरफ्तार किया, जिनकी पहचान एपीपी हेड कांस्टेबल सत्य पाल सिंह और आईआरबीएन कांस्टेबल तमची जोसेफ के रूप में हुई, दोनों को राजधानी पुलिस में तैनात किया गया था।

"तेली टोपू कैमदिर से 91.69 ग्राम वजन की चौंसठ शीशियां, तागे लाई से 1.44 ग्राम वजन की एक शीशी, और तमची जोसेफ और सत्य पाल सिंह से एक महिंद्रा बोलेरो वाहन और 32,000 रुपये नकद जब्त किए गए।

राजधानी पुलिस ने शनिवार को एक बयान में कहा, "ईटानगर एसडीपीओ के सिकॉम, ईटानगर पीएस ओसी इंस्पेक्टर पी सिमी, इंस्पेक्टर टी टासो और टीम ने ड्रग व्यापार में शामिल इन लोगों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने में उत्कृष्ट काम किया है।"

पुलिस ने कहा कि अन्य आपूर्तिकर्ताओं की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta