अरुणाचल प्रदेश

अरुणचाल न्यूज: पूर्वोत्तर राज्य में फिर सामने आए कोरोना के इतने मामले

Gulabi
27 Feb 2022 6:36 AM GMT
अरुणचाल न्यूज: पूर्वोत्तर राज्य में फिर सामने आए कोरोना के इतने मामले
x
अरुणचाल न्यूज
अरुणाचल प्रदेश में पिछले चौबीस घंटे में कोरोना संक्रमण के 16 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 64,402 तक पहुंच गयी है और 59 और मरीजों के ठीक होने के बाद स्वस्थ होने वालों का आंकड़ा बढ़कर 63,928 हो गया है। स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।
उन्होंने कहा कि पूर्वोतर राज्य में सक्रिय मामले घटकर 178 रह गये हैं। इस अवधि में संक्रमण से किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई और राज्य में मृतकों का आंकड़ा अभी भी 296 पर स्थिर है। राज्य में निचला सुबनसिरी से चार नए मामले सामने आए हैं। जबकि ईटानगर कैपिटल कॉम्पलेक्स तथा ऊपरी सियांग में तीन-तीन नए मामले सामने आये हैं, लोहित में संक्रमण के दो तथा अंजाव, पूर्वी सियांग, तवांग और पश्चिमी कामेंग में एक-एक संक्रमित मामले की पुष्टि हुई है।
उन्होंने बताया कि संक्रमण के कुल नए मामलों में सात में कोरोना के बहुत मामूली लक्षण पाए गए हैं और नौ में लक्षण पाए गए हैं। इस दौरान राज्य में 399 नमूनों की जांच की गयी। राज्य में अभी तक कुल 12,62,930 नमूनों की जांच की जा चुकी है। दैनिक संक्रमण दर 4.01 प्रतिशत है जो एक दिन पहले यह 3.3 प्रतिशत था।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta