अरुणाचल प्रदेश

अरुणाचल के परशुराम कुंड को जल्द मिलेगी रेलवे कनेक्टिविटी : गृह मंत्री अमित शाह

Kunti Dhruw
22 May 2022 8:14 AM GMT
अरुणाचल के परशुराम कुंड को जल्द मिलेगी रेलवे कनेक्टिविटी : गृह मंत्री अमित शाह
x
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि अरुणाचल प्रदेश में परशुराम कुंड को जल्द ही रेलवे के माध्यम से देश के बाकी हिस्सों से जोड़ा जाएगा।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि अरुणाचल प्रदेश में परशुराम कुंड को जल्द ही रेलवे के माध्यम से देश के बाकी हिस्सों से जोड़ा जाएगा। परशुराम कुंड एक हिंदू तीर्थ स्थल है जो ऋषि परशुराम को समर्पित है। यह लोहित नदी की निचली पहुंच में ब्रह्मपुत्र पठार पर स्थित है। "हम परशुराम कुंड को रेलवे के माध्यम से जोड़ेंगे। हमने राज्य भर में सड़कों का जाल बिछाया है और राज्य में दूर-दराज के स्थानों को जोड़ा है, "अमित शाह ने रविवार को कहा।

इस बीच शनिवार को अमित शाह ने भगवान परशुराम की 51 फुट ऊंची कांस्य प्रतिमा का शिलान्यास किया। केंद्रीय गृह मंत्री ने केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू और सीएम पेमा खांडू के साथ नामसाई जिले के गोल्डन पैगोडा का दौरा किया। केंद्र]। राहुल बाबा को अपने इतालवी चश्मे को उतारना चाहिए और पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम पेमा खांडू द्वारा किए गए विकास कार्यों को देखना चाहिए।
उन्होंने यह भी कहा कि पिछले तीन वर्षों में 9,600 चरमपंथियों ने हथियार डाल दिए और समाज की मुख्यधारा में शामिल हो गए। "हमारी सरकार का लक्ष्य सभी विवादों को समाप्त करके पूर्वोत्तर में शांति स्थापित करना है। भाजपा सरकार ने पूर्वोत्तर में आतंकवादी गतिविधियों में 89 फीसदी की कमी की है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta