अरुणाचल प्रदेश

अरुणाचल के अध्यक्ष ने NERIPSTR अध्यक्ष का किया पद ग्रहण

Nidhi Singh
27 Jun 2022 3:52 PM GMT
अरुणाचल के अध्यक्ष ने NERIPSTR अध्यक्ष का किया पद ग्रहण
x

ईटानगर (यूएनआई) अरुणाचल प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष पासंग दोरजी सोना सोमवार को खानापारा, गुवाहाटी (असम) में पूर्वोत्तर क्षेत्रीय संसदीय अध्ययन, प्रशिक्षण और अनुसंधान संस्थान (एनईआरआईपीएसटीआर) के अध्यक्ष के कार्यालय में शामिल हुए। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी।

सोना, जो कॉमनवेल्थ पार्लियामेंट्री एसोसिएशन (सीपीए) इंडिया रीजन ज़ोन- III की अध्यक्ष भी हैं, को पिछले 12 मई को ईटानगर में आयोजित 18वें सीपीए इंडिया रीजन ज़ोन III की कार्यकारी बैठक के दौरान सर्वसम्मति से NERIPSTR के अध्यक्ष के रूप में चुना गया था।

पूर्वोत्तर राज्यों की विधानसभाओं के सभी विधायकों और अधिकारियों को प्रशिक्षण, कार्यशालाएं और समर्थन देने के उद्देश्य से गुवाहाटी के खानापारा में NERIPSTR की स्थापना की गई थी।

असम विधानसभा अध्यक्ष बिस्वजीत दैमारी, एनईआरआईपीएसटीआर के निदेशक हेमन दास और अन्य अधिकारियों ने कार्यालय में अपने पहले दिन के दौरान सोना का स्वागत किया।

सूत्रों ने कहा कि उन्हें जिम्मेदारी सौंपने के लिए पूर्वोत्तर के अध्यक्षों और उपाध्यक्षों का आभार व्यक्त करते हुए, सोना ने उन्हें एनईआरआईपीएसटीआर और पूर्वोत्तर विधानसभाओं के सदस्यों के कल्याण के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने और काम करने का आश्वासन दिया।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta