अरुणाचल प्रदेश

अरुणाचल पुलिस ने 50 लाख रुपये से अधिक की भांग जब्त की

Nidhi Singh
26 Jun 2022 2:45 PM GMT
अरुणाचल पुलिस ने 50 लाख रुपये से अधिक की भांग जब्त की
x

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने 25 जून को बताया कि अरुणाचल प्रदेश पुलिस ने नाहरलगुन के एक घर से 50 लाख रुपये से अधिक कीमत का गांजा (गांजा) बरामद किया है और एक महिला को गिरफ्तार किया है।

असम काजीरंगा विश्वविद्यालय प्रवेश

ईटानगर कैपिटल कॉम्प्लेक्स के एसपी जिमी चिराम ने कहा कि एक सबसे बड़ी नशीली दवाओं की खेप में, पुलिस ने 50 लाख रुपये से अधिक मूल्य की 5 क्विंटल से अधिक भांग जब्त की है।

ईटानगर कैपिटल कॉम्प्लेक्स क्षेत्र में नशीले पदार्थों की आपूर्ति में एक दंपति की संलिप्तता के बारे में खुफिया सूचना मिलने पर, पुलिस द्वारा पुलिस की एक विशेष टीम का गठन किया गया था और 24 जून की शाम को नाहरलागुन के गोलानल्लाह क्षेत्र स्थित घर में छापेमारी की गई थी, चिराम कहा

एसपी ने बताया कि घर की तलाशी के दौरान पुलिस टीम को घर में छिपा हुआ 525.97 किलो गांजा मिला.

टीम ने एक .32 पिस्तौल के अलावा 50,000 रुपये नकद भी जब्त किए। चिराम ने खुलासा किया कि पुलिस ने एक एसयूवी वाहन के साथ सामग्री को जब्त कर लिया, जिस पर मादक पदार्थों के व्यापार का संदेह था।

युवक फरार है, उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

महिला को इससे पहले नाहरलगुन पुलिस ने पिछले साल जुलाई में एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया था और वह जमानत पर बाहर थी।

एसपी ने कहा कि दवा के स्रोत का पता लगाने और दंपति से जुड़े सभी तस्करों और खरीदारों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं, उन्होंने कहा कि नाहरलगुन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta