आंध्र प्रदेश

डीसीसी प्रमुख सुधाकर बाबू का कहना है कि वाईएसआर अभी भी लोगों के दिलों में जिंदा है

Tulsi Rao
3 Sep 2022 5:16 AM GMT
डीसीसी प्रमुख सुधाकर बाबू का कहना है कि वाईएसआर अभी भी लोगों के दिलों में जिंदा है
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कुरनूल : कांग्रेस और वाईएसआर कांग्रेस पार्टियों ने आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ वाई एस राजशेखर रेड्डी की 13वीं पुण्यतिथि पर शुक्रवार को यहां उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें याद किया है.

इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी (डीसीसी) के अध्यक्ष एम सुधाकर बाबू और अन्य नेताओं ने पार्टी कार्यालय में उनके फोटो पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी. इसी तरह, पनयम, कुरनूल के विधायक और मेयर कटासानी रामभूपाल रेड्डी, एमए हफीज खान और बी वाई रमैया और पार्टी के अन्य नेताओं ने भी एसबीआई सर्कल में वाईएसआर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित की।
सभा को संबोधित करते हुए, सुधाकर बाबू ने कहा कि वाईएसआर को कभी नहीं भुलाया जाएगा क्योंकि वह अभी भी संयुक्त आंध्र प्रदेश के लोगों के दिलों में जीवित हैं। डॉ राजशेखर रेड्डी सभी मुख्यमंत्रियों के लिए एक प्रेरणा थे। वे कांग्रेस पार्टी के कट्टर नेता थे। उन्होंने ही लोगों को निर्दोष शासन प्रदान किया है।
सुधाकर बाबू ने कहा कि एक सीएम के रूप में, उन्होंने कई कल्याणकारी योजनाओं को लागू किया है जो देश भर के किसी भी राज्य में कभी भी लागू नहीं की गईं। उन्होंने वाईएसआर द्वारा शुरू की गई योजनाओं की जानकारी दी। वहीं कटासनी रामभूपाल रेड्डी, एमए हफीज खान और बीवाई रमैया ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एसबीआई सर्कल में वाईएस राजशेखर रेड्डी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी.
इस मौके पर नेताओं ने 200 गरीब महिलाओं को साड़ी बांटी। कांग्रेस नेता जॉन विल्सन, पेद्दा रेड्डी, दामोदरम, राधाकृष्ण, अनंत करुणाकर बाबू, अनंत रा
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta