आंध्र प्रदेश

विशाखापत्तनम में नशीली दवाओं के व्यापार के आरोप में युवक गिरफ्तार

Nidhi Singh
13 Jun 2022 3:53 PM GMT
विशाखापत्तनम में नशीली दवाओं के व्यापार के आरोप में युवक गिरफ्तार
x

विशाखापत्तनम: पुलिस ने शनिवार को यहां गजुवाका में एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 63 एलएसडी ड्रग के पैकेट बरामद किए हैं.

सर्विलांस टीम को शक था कि युवक गिरीश तेजा नायडू न सिर्फ सिंथेटिक दवा का सेवन कर रहा है बल्कि उसे शहर में बेच भी रहा है. पुलिस ने कहा कि तेजा अपने दोस्तों से इंस्टाग्राम पर 1,000 रुपये में सिंथेटिक दवा का पैकेट खरीदेगा और उसे 2,000 रुपये में बेचेगा।

पुलिस ने कुछ देर तक उसकी गतिविधियों पर पैनी नजर रखने के बाद तेजा हाउस में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

विशाखापत्तनम के पुलिस आयुक्त श्रीकांत ने रविवार को संवाददाताओं से कहा कि पुलिस आरोपियों के संपर्कों की जांच कर रही है और ड्रग तस्करों के नेटवर्क के बारे में सभी जानकारी जुटा रही है। उन्होंने कहा कि स्थानीय मादक पदार्थ तस्कर हैदराबाद, बैंगलोर और गोवा से ड्रग्स खरीद रहे हैं और इसे शहर में बेच रहे हैं। उन्होंने बताया कि शहर में मादक द्रव्य निरोधक प्रकोष्ठ की स्थापना के बाद पुलिस ने मादक द्रव्यों के व्यापार, गांजा और संवेदनाहारी इंजेक्शन से संबंधित 94 मामले दर्ज किए हैं.

उन्होंने माता-पिता को सलाह दी कि वे अपने बच्चों में व्यवहार परिवर्तन पर कड़ी नजर रखें। और, अगर उन्हें अवसाद या असामान्यता के कोई लक्षण दिखाई देते हैं, तो वे अपने बच्चों को मारपू परामर्श केंद्र ले जा सकते हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta