आंध्र प्रदेश

वाईसीपी सांसद विजयसारेड्डी ने तेदेपा को जातिवादी पार्टी बताते हुए आलोचना की

Gulabi Jagat
15 April 2022 1:19 PM GMT
वाईसीपी सांसद विजयसारेड्डी ने तेदेपा को जातिवादी पार्टी बताते हुए आलोचना की
x
वाईसीपी सांसद विजयसारेड्डी
तिरुपति: वाईसीपी सांसद विजयसारेड्डी ने तेदेपा को जातिवादी पार्टी बताते हुए आलोचना की है. वह शुक्रवार को तिरुपति में मीडिया से बात कर रहे थे।उन्होंने कहा कि कल तिरुपति में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा।
सांसद विजयसाई रेड्डी ने कहा कि रोजगार मेले में भाग लेने के लिए डेढ़ लाख लोगों ने पंजीकरण कराया है। एपी सीएम वाईएस जगन ने कहा कि उन्होंने तीन साल की अवधि में 30 से अधिक कल्याणकारी योजनाओं को सफलतापूर्वक लागू किया है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार गरीब और कमजोर वर्गों को उच्च प्राथमिकता दे रही है। विजयसारेड्डी ने बताया कि उनकी सरकार का लक्ष्य सभी को लाभ पहुंचाना है।
लंबे समय तक सीईओ रहे चंद्रबाबू नायडू ने सवाल किया कि क्या लोगों के लिए कोई एक योजना लाई गई थी। उन्होंने पूछा कि क्या चंद्रबाबू के शासन ने लोगों को डराने और सताने के अलावा कुछ अच्छा किया है। विजयसारेड्डी इस बात से नाराज थे कि चंद्रबाबू नायडू और उनकी पार्टी के नेता प्रेस मीटिंग करके उनकी पार्टी में पागल हो रहे थे। लोकेश पर विश्वास करते हुए, चंद्रबाबू नायडू ने सवाल किया कि क्या वह 2024 में चुनाव में जा सकते हैं। विजयसारेड्डी एड्डेवा ने कहा कि चंद्रबाबू जनसेना के साथ गठबंधन के लिए होड़ में हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta