आंध्र प्रदेश

विशाखापत्तनम : रेलवे आंदोलन ने ट्रेनों को रद्द, डायवर्ट किया

Nidhi Singh
17 Jun 2022 2:01 PM GMT
विशाखापत्तनम : रेलवे आंदोलन ने ट्रेनों को रद्द, डायवर्ट किया
x

विशाखापत्तनम: विभिन्न रेलवे जोन में आंदोलन को देखते हुए शुक्रवार को वाल्टेयर डिवीजन से गुजरने वाली ट्रेनों को रद्द कर दिया गया और कुछ ट्रेनों का मार्ग बदल दिया गया.

शुक्रवार को हैदराबाद से छूटने वाली नंबर 18046 हैदराबाद-शालीमार ईस्ट कोस्ट एक्सप्रेस, शुक्रवार को सिकंदराबाद से छूटने वाली ट्रेन नंबर 12704 सिकंदराबाद-हावड़ा फलकनुमा एक्सप्रेस और शुक्रवार को पटना से छूटने वाली ट्रेन नंबर 22644 पटना-एर्नाकुलम एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया है.

15630 सिलघाट टाउन-तांबरम एक्सप्रेस को कामाख्या जंक्शन, गोलपारा टाउन, न्यू बोंगाईगांव स्टेशनों से डायवर्ट रूट में चलाने के लिए और ट्रेन नंबर 12508 सिलचर-त्रिवेंद्रम सेंट्रल एक्सप्रेस को कामाख्या जंक्शन, गोलपारा टाउन, न्यू के रास्ते डायवर्ट रूट में चलने के लिए डायवर्ट किया गया। बोंगाईगांव स्टेशन।

मंडल रेल प्रबंधक अनूप कुमार सत्पथी ने कहा कि वाल्टेयर मंडल ने विभिन्न राज्यों में रेलवे स्टेशनों पर छात्रों के आंदोलन के मद्देनजर स्टेशनों, कॉलोनियों और अन्य सभी रेलवे प्रतिष्ठानों पर सुरक्षा स्थिति की निगरानी के लिए अपने पूरे कर्मचारियों को सतर्क कर दिया है. वह सुरक्षा स्थिति पर कड़ी नजर रखने के लिए आंध्र प्रदेश, ओडिशा और छत्तीसगढ़ के राज्य प्रशासन के लगातार संपर्क में थे।

यात्रियों, छात्रों, युवाओं से इस तरह के कृत्यों से बचने और शांति बनाए रखने की अपील करने के लिए स्टेशनों पर घोषणाएं की जा रही हैं। उन्होंने जनता से हिंसक गतिविधियों से दूर रहने और सार्वजनिक संपत्ति को नष्ट नहीं करने की अपील की।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta