आंध्र प्रदेश

तिरुमाला में दर्शन के लिए टिकटों की कालाबाजारी करने वाले ऑटो चालक समेत दो गिरफ्तार

Kunti Dhruw
28 Jan 2022 11:36 AM GMT
तिरुमाला में दर्शन के लिए टिकटों की कालाबाजारी करने वाले ऑटो चालक समेत दो गिरफ्तार
x
तिरुमाला पुलिस ने शुक्रवार को तिरुमाला में भक्तों को नकली दर्शन टिकट अत्यधिक दरों पर बेचने के आरोप में एक ऑटो चालक सहित दो दलालों को गिरफ्तार किया।

तिरुपति: तिरुमाला पुलिस ने शुक्रवार को तिरुमाला में भक्तों को नकली दर्शन टिकट अत्यधिक दरों पर बेचने के आरोप में एक ऑटो चालक सहित दो दलालों को गिरफ्तार किया। टीटीडी के मुख्य सतर्कता और सुरक्षा अधिकारी गोपीनाथ जट्टी आईपीएस के अनुसार, सी सुब्रमण्यम और उनके तीन अन्य दोस्तों को वैकुंठम क्यू कॉम्प्लेक्स में प्रवेश से वंचित कर दिया गया था, जब सतर्कता और सुरक्षा विंग के अधिकारियों ने पाया कि उनके पास 300 रुपये की विशेष प्रविष्टि के नकली टिकट थे।

बेगुनाह होने की गुहार लगाने वाले तीन भक्तों ने सतर्कता और सुरक्षा अधिकारियों को बताया कि उन्होंने एक ऑटो चालक मौना कुमार और उनके दोस्त साउंडर से तीन टिकटों के लिए 8000 रुपये का भुगतान करके नकली दर्शन टिकट खरीदे और उन्हें नहीं पता था कि उन्हें धोखा दिया गया था। दलालों ने उन्हें असली के बजाय नकली दर्शन टिकट दिए और इसके अलावा उनसे 8000 रुपये ठगे गए जो उन्होंने दलालों को दिए।
टीटीडी का सतर्कता और सुरक्षा विभाग भक्तों को तिरुमाला पुलिस स्टेशन ले गया जहां उन्होंने औपचारिक रूप से शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद धारा 420 और 468 आर/डब्ल्यू 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया। बाद में पुलिस ने दोनों दलालों को गिरफ्तार कर लिया। टीटीडी सीवीएसओ गोपीनाथ जट्टी आईपीएस ने एक बार फिर भक्तों से अपील की कि वे दर्शन टिकट के लिए दलालों या बिचौलियों के पास न जाएं।
"भक्तों को हमारी सलाह है कि वे हमेशा अपने दर्शन टिकट केवल टीटीडी की आधिकारिक वेबसाइट या टीटीडी के दर्शन टिकट जारी करने वाले काउंटरों के माध्यम से बुक करें। हम टैक्सी या ऑटो चालकों को कालाबाजारी गतिविधियों में शामिल होने से बचने के लिए भी चेतावनी देते हैं अन्यथा उनका ड्राइविंग लाइसेंस होगा जब्त और उनके खिलाफ आपराधिक कार्यवाही शुरू की जाएगी", टीटीडी सीवीएसओ ने चेतावनी दी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta