आंध्र प्रदेश

तिरुमाला मंदिर ट्रस्ट बेकार कागज से बने वेंकटेश्वर स्वामी की करेगा प्रतिकृति प्रदर्शित

Kunti Dhruw
26 Feb 2022 12:40 PM GMT
तिरुमाला मंदिर ट्रस्ट बेकार कागज से बने वेंकटेश्वर स्वामी की करेगा प्रतिकृति प्रदर्शित
x
तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी), स्वतंत्र ट्रस्ट, जो आंध्र प्रदेश के तिरुपति में तिरुमाला पहाड़ियों के ऊपर भगवान वेंकटेश्वर के पहाड़ी मंदिरों का प्रबंधन करता है.

तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी), स्वतंत्र ट्रस्ट, जो आंध्र प्रदेश के तिरुपति में तिरुमाला पहाड़ियों के ऊपर भगवान वेंकटेश्वर के पहाड़ी मंदिरों का प्रबंधन करता है, ने एक जूनियर कॉलेज के छात्र की कलात्मक प्रतिभा की सराहना की, जो कला को बेकार से बाहर करने के अपने पाठ्येतर कौशल के लिए है।

अनंतपुर जिले के कादिरी निवासी एम मधुसूदन के पुत्र एम ओंकार को बचपन से ही चित्रकारी और शिल्प का शौक रहा है। अपने कॉलेज के घंटों के बाद, वे पुराने अखबारों से शिल्प बनाते थे और इस कला में खुद को महारत हासिल करते थे। उन्होंने हाल ही में बेकार कागज के साथ श्री वेंकटेश्वर स्वामी की प्रतिकृति बनाने का काम पूरा किया और कुछ महीनों तक इस पर काम करने के बाद इसे रंगों के साथ एक सुंदर आकार दिया। तिरुमाला मंदिर ट्रस्ट ने आगामी ब्रह्मोत्सव के दौरान एक्सपो गैलरी में शिल्प प्रदर्शित करने का निर्णय लिया है। इस साल तिरुमाला। छात्र अब श्री पद्मावती देवी की प्रतिकृति बनाने पर काम कर रहा है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta