आंध्र प्रदेश

आंध्र प्रदेश सरकार ने संयुक्त अरब अमीरात की राष्ट्रीय कूलिंग कंपनी Tabreed के साथ किया समझौता

Kunti Dhruw
16 Feb 2022 12:38 PM GMT
आंध्र प्रदेश सरकार ने संयुक्त अरब अमीरात की राष्ट्रीय कूलिंग कंपनी Tabreed के साथ किया समझौता
x
आंध्र प्रदेश खबर

आंध्र प्रदेश (एपी) आर्थिक विकास बोर्ड के सीईओ जेवीएन सुब्रह्मण्यम और यूएई की राष्ट्रीय कूलिंग कंपनी टैब्रीड के मुख्य विकास अधिकारी फ्रेंकोइस जेवियर बाउल ने दुबई एक्सपो में कृषि कोल्ड चेन प्रौद्योगिकियों, पर्यावरण शीतलन प्रणाली और कार्गो लॉजिस्टिक्स में आपसी सहयोग के लिए एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए। -2022 मंगलवार को।


ए.पी. उद्योग मंत्री मेकापति गौतम रेड्डी, विशेष मुख्य सचिव (उद्योग और वाणिज्य) आर. करिकल वलावेन, मध्य और सुदूर पूर्व में एपी सरकार के विशेष प्रतिनिधि, जुल्फी रावदजी और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। बाद में, श्री गौतम रेड्डी के नेतृत्व में एपी प्रतिनिधिमंडल ने जेबेल अली पोर्ट और डीपी वर्ल्ड सुविधा का दौरा किया। दोनों पक्षों ने राज्य में बंदरगाहों के प्रबंधन पर ध्यान देने के साथ समुद्री व्यवसायों में संयुक्त उद्यम बनाने की गुंजाइश पर चर्चा की, जिसके लिए ए.पी. में जबरदस्त संभावनाएं मौजूद हैं।

ए.पी. प्रतिनिधिमंडल ने कोनारेस स्टील की निर्माण इकाई का दौरा किया, जहां श्री गौतम रेड्डी ने कडपा जिले में स्थापित किए जा रहे स्टील प्लांट के बारे में कोनारेस मेटल सप्लाई लिमिटेड के सीईओ भरत भाटिया को जानकारी दी। उन्होंने अबू धाबी ग्लोबल मार्केट का दौरा किया, जो अल मरियाह द्वीप पर स्थित एक अंतरराष्ट्रीय वित्तीय केंद्र है। एपीआईआईसी के अध्यक्ष एम गोविंदा रेड्डी, ए पी मैरीटाइम बोर्ड के डिप्टी सीईओ रवींद्रनाथ रेड्डी और अन्य उपस्थित थे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta