आंध्र प्रदेश

तेनाली का आदमी अपने घर के पास उगाता है गांजा

Renuka Sahu
11 Nov 2022 3:44 AM GMT
Tenalis man grows ganja near his house
x

न्यूज़ क्रेडिट : newindianexpress.com

पुलिस ने एक 30 वर्षीय व्यक्ति को पकड़ने के लिए एक व्यक्ति की तलाश शुरू की, जो गुरुवार रात को तेनाली पुलिस द्वारा एक खाली जमीन पर अपने घर के पास गांजा की खेती करने के लिए संदेह के बाद बड़े पैमाने पर है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। पुलिस ने एक 30 वर्षीय व्यक्ति को पकड़ने के लिए एक व्यक्ति की तलाश शुरू की, जो गुरुवार रात को तेनाली पुलिस द्वारा एक खाली जमीन पर अपने घर के पास गांजा की खेती करने के लिए संदेह के बाद बड़े पैमाने पर है। आरोपी की पहचान गोपी के रूप में की गई, निवासी नानादुलपेटा का जो पुराने जीजीएच के पास एक हार्डवेयर की दुकान पर काम करता है।

पुलिस जब कस्बे में बाइक चोरी करने वाले गिरोह के आरोपियों से पूछताछ कर रही थी तो पता चला कि गोपी उन्हें गांजा बेच रहा था. उन्होंने तेनाली विशेष प्रवर्तन ब्यूरो (एसईबी) के साथ मिलकर उनके घर का निरीक्षण किया और 400 ग्राम सूखे गांजे के पत्ते एकत्र किए। उन्हें उसके घर के पास एक खाली जमीन भी मिली जिसमें उसने उन्हें ढकने के लिए खरपतवार के साथ-साथ गांजे की खेती की है। संदिग्ध राडार के नीचे रहने के लिए कई इलाकों में और पौधे लगा रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। उन्होंने बताया कि आरोपित को पकड़ने के लिए तलाश की जा रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta