आंध्र प्रदेश

रोडशो के दौरान संदिग्ध शख्स की पिटाई, पुलिस ने कही ये बड़ी बात

jantaserishta.com
30 Oct 2021 5:23 AM GMT
रोडशो के दौरान संदिग्ध शख्स की पिटाई, पुलिस ने कही ये बड़ी बात
x
तनावपूर्ण स्थित को देखते हुए पुलिस ने उस संदिग्ध युवक को भीड़ से बचाया और बाहर किया.

चित्तूर: आंध्र प्रदेश के चित्तूर (TS) कुप्पम में तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू (TDP Chief Chandrababu Naidu) के रोड शो के दौरान शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ने और उसकी पिटाई करने के बाद तनाव व्याप्त हो गया.

दरअसल, तेदेपा कार्यकर्ताओं को संदेह था कि उक्त व्यक्ति सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी (YSRCP) का समर्थक था और अपने बैग में 'बम' ले जा रहा था. संदिग्ध घूम रहे उस शख्स को तेदेपा समर्थकों ने तब पकड़ा, जब वह तेदेपा चीफ चंद्रबाबू नायडू के पास जाने की कोशिश कर रहा था.
नायडू की सुरक्षा कर रहे एनएसजी कमांडो को मंच के पास अफरा-तफरी को देखते हुए बैलिस्टिक प्रोटेक्शन शीट लगानी पड़ी. बता दें, तेदेपा चीफ और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के पास Z+ सुरक्षा है. इससे पहले भी वह चित्तूर के तिरुपति में माओवादियों द्वारा बम हमले का सामना कर चुके हैं.
तनावपूर्ण स्थित को देखते हुए पुलिस ने उस संदिग्ध युवक को भीड़ से बचाया और बाहर किया. पुलिस ने बताया कि वह शख्स चित्तूर का ही रहने वाला है और मानसिक रूप से अस्थिर है. एसपी चित्तूर सेंथिल कुमार ने कहा, हमें उसके बैग में बस उसका कुछ निजी सामान ही मिला.
इससे पहले स्थानीय वाईएसआरसीपी नेता और रेस्को (RESCO) के अध्यक्ष सेंथिल कुमार ने कुप्पम में चंद्रबाबू नायडू पर 'बम' हमले की चेतावनी दी थी.
बता दें, शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा के बीच तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू नायडू चित्तूर जिले में स्थित अपने गृह क्षेत्र कुप्पम पहुंचे हैं. अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान नायडू एक जनसभा सहित विभिन्न गतिविधियों में भाग लेंगे. वह नौ पंचायतों में रोड शो में भी हिस्सा लेंगे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta