आंध्र प्रदेश

आंध्रप्रदेश से सामने आया शॉकिंग मामला, 2 बोतल शराब पीकर बलि चढ़ाने आया पुजारी, बकरे की जगह काट दी इंसान की गर्दन

Gulabi
19 Jan 2022 2:06 PM GMT
आंध्रप्रदेश से सामने आया शॉकिंग मामला, 2 बोतल शराब पीकर बलि चढ़ाने आया पुजारी, बकरे की जगह काट दी इंसान की गर्दन
x
बकरे की जगह काट दी इंसान की गर्दन
भारत त्योहारों से भरा देश है. यहां हर धर्म के लोग अलग-अलग त्योहार मनाते हैं. हाल ही में भारत के कई हिस्सों में धूमधाम से मकर संक्रांति मनाई गई. इस बीच आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) में एक शॉकिंग घटना घटी. एक मंदिर में बलि चढ़ाने के क्रम में शराब के नशे में चूर पुजारी ने बकरे की जगह इंसान की गर्दन काट दी. इसके बाद वहां हड़कंप मच गया. मामला 16 जनवरी का बताया जा रहा है. मकर संक्रांति (Makar Sankranti) की धूम के बीच आंध्रप्रदेश के मंदिर में ये घटना घटी.
द फ्री प्रेस जर्नल (The Free Press Journal) की रिपोर्ट के मुताबिक, पुजारी की पहचान चलापति के तौर पर हुई. उसने मंदिर में बलि के लिए बकरा लेकर खड़े सुरेश नाम के शख्स की गर्दन काट दी. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक़, घटना के वक्त चलापति नशे में धुत्त था. नशे में उसे सुझा नहीं और उसने बकरे की जगह सुरेश की गर्दन काट दी. इसके बाद सुरेश के गले से खून की धारा बहने लगी. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स उसकी जान नहीं बचा पाए.
सुरेश की मौत के बाद मामला दर्ज किया गया. इसके बाद तुरंत पुलिस ने चलापतिको अरेस्ट कर लिया. जांच की गई कि आखिर ये कैसे हो गया? बता दें कि आज भी कई जगहों पर बलि प्रथा है. आंध्रप्रदेश के वलासपल्ली गांव में भी मकर संक्रांति पर लोग अपनी मन्नत के साथ बलि चढ़ाते हैं. मंदिर में सुरेश अपने बकरे की बलि का इन्तजार कर रहा था. तभी ये घटना घटी.
कुछ समय पहले ऐसी ही एक घटना यूएस से सामने आई थी. तब न्यूजर्सी में रहने वाले एक शख्स को पुलिस ने काला जादू करने के लिए फ़्लैट में जानवर की बलि चढ़ाते पकड़ा था. पता चला था कि उसने अपने पास करीब 22 जानवर सिर्फ बलि चढ़ाने के लिए पाल रखे थे. लेकिन अब इस ताजा मामले ने तो सबके होश ही उड़ा दिए हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta