आंध्र प्रदेश

सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस के विधायक पर एलुरु जिले में कथित तौर पर हमला

Bharti sahu
1 May 2022 2:06 PM GMT
सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस के विधायक पर एलुरु जिले में कथित तौर पर हमला
x
आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस के एक विधायक पर उन्हीं की पार्टी के एक प्रतिद्वंद्वी गुट के सदस्यों ने शनिवार को एलुरु जिले में कथित तौर पर हमला कर दिया

आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस के एक विधायक पर उन्हीं की पार्टी के एक प्रतिद्वंद्वी गुट के सदस्यों ने शनिवार को एलुरु जिले में कथित तौर पर हमला कर दिया। यह घटना वाईएसआरसी के एक स्थानीय नेता की हत्या के बाद हुई है।

गोपालापुरम से विधायक जलारी वेंकट राव ने हालांकि दावा किया कि उन पर यह हमला विपक्षी दल तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) ने क्षेत्र में वाईएसआरसी के बागियों के साथ मिलकर किया है। वही वाईएसआरसी के दिवंगत नेता की पत्नी ने हत्या के लिए विधायक को जिम्मेदार बताया है।
पुलिस ने घटना को लेकर पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया है। विधायक को सुरक्षा के दृष्टिकोण से स्थानीय स्कूल में ले जाया गया और द्वारका तिरुमाला थाना क्षेत्र में स्थित जी. कोट्टापल्ली गांव में अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया है।
कानून-व्यवस्था बरकरार रखने के लिए एलुरु रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक पाला राजू और पुलिस अधीक्षक राहुल देव शर्मा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि घटना की शुरुआत वाईएसआरसी के स्थानीय नेता गंजी प्रसाद की शनिवार की सुबह हुई हत्या से हुई। विधायक राव जी. कोट्टापल्ली गांव में प्रसाद के परिवार को सांत्वना देने गए थे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta