आंध्र प्रदेश

पुलिस ने 'पुष्पा' जैसे पीछा करने के बाद 3 चंदन तस्कर और 55 लकड़हारे को पकड़ा

Kunti Dhruw
24 Jan 2022 2:24 PM GMT
पुलिस ने पुष्पा जैसे पीछा करने के बाद 3 चंदन तस्कर और 55 लकड़हारे को पकड़ा
x
आंध्र प्रदेश पुलिस ने नेल्लोर जिले में लाल चंदन की तस्करी में शामिल एक गिरोह को पकड़ लिया।

एक बड़ी सफलता में, आंध्र प्रदेश पुलिस ने नेल्लोर जिले में लाल चंदन की तस्करी में शामिल एक गिरोह को पकड़ लिया। चेन्नई नेशनल हाईवे पर की गई छापेमारी में 55 लकड़हारे और तीन तस्कर गिरफ्तार किए गए। गिरोह को रापुर के जंगल से पकड़ा गया था। जब पुलिस ने लकड़हारे और तस्करों को पकड़ने की कोशिश की, तो उन्होंने टीम पर पथराव और कुल्हाड़ियों से हमला किया और अपने वाहनों में भागने की कोशिश की.

गिरफ्तार किए गए तीन लोगों की पहचान वी दामू, कुप्पन्ना सुब्रमण्यम और राधाकृष्णन के रूप में हुई है। नेल्लोर के एसपी सी विजया राव के अनुसार, "मुख्य तस्कर वी दामू चित्तूर जिले का रहने वाला है और पुडुचेरी के कुप्पन्ना सुब्रमण्यम से परिचित हो गया। दामू और सुब्रमण्यम ने पुडुचेरी का दौरा किया और पी वेलुमलाई से संपर्क किया। वेलुमलाई ने दामू की तस्करी गतिविधि में अपने बहनोई राधाकृष्णन को शामिल किया था।
एसपी ने कहा, "वे 20 जनवरी को लकड़हारे के दल के साथ नेल्लोर जिले के गुडूर शहर पहुंचे और रापुर के जंगल में लाल चंदन के पेड़ों को काट दिया और 21 जनवरी को लॉग से भरे ट्रक के साथ तमिलनाडु लौट आए।" सूचना के आधार पर पुलिस ने वाहनों की तलाशी तेज कर दी और शनिवार दोपहर चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो वाहनों को दौड़ते हुए देखा। तस्करों और लकड़हारे ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस टीमों ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिस ने गिरोह के पास से 45 लाल चंदन की लकड़ी, 24 कुल्हाड़ी, 31 सेलफोन, एक टोयोटा कार और 75,230 रुपये नकद जब्त किए हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta