आंध्र प्रदेश

यश स्टारर फिल्म 'KGF 2' थिएटर में देखते वक्त एक व्यक्ति की मौत

Bharti sahu
10 May 2022 1:35 PM GMT
यश स्टारर फिल्म KGF 2 थिएटर में देखते वक्त एक व्यक्ति की मौत
x
यश स्टारर फिल्म 'KGF 2' थिएटर में देखते वक्त एक व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है

यश स्टारर फिल्म 'KGF 2' थिएटर में देखते वक्त एक व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है। आंध्र प्रदेश के एलुरू डिस्ट्रिक्ट में एक व्यक्ति सिनेमाहॉल में मृत पाया गया। इसकी खबर मिलते ही पुलिस ने तुरंत वहां पहुंचकर बॉडी को पास ही के हॉस्पिटल पहुंचाया गया। घटना का केस दर्ज कराया जा चुका है, जल्द ही इसकी इंवेस्टिगेशन शुरू की जाएगी।

केजीएफ देखते वक्त हुई व्यक्ति की मौत
आंध्र प्रदेश के एलुरु जिले में एक व्यक्ति की यश स्टारर 'KGF 2' देखते वक्त मृत्यू हो गई। 9 मई को जब सिनेमाहॉल में विक्टिम को डेड पाया गया, तो पुलिस ने मौके पर ही वहां पहुंचकर उसे पास के ही सरकारी हॉस्पिटल में ले जाया गया। जल्द ही इंसिडेंट की इंवेस्टिगेशन शुरू की जाएगी।
पहले भी ऐसा शॉकिंग इंसिडेंट सामने आया था
इसी बीच, कुछ हफ्ते पहले भी ऐसा शॉकिंग इंसिडेंट सामने आया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति को 'KGF 2' देखते वक्त गन से शॉट कर दिया। क्योंकि वो सिनेमाघर में बदतमीजी कर रहा था। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक 27 साल के वंसत कुमार का एक व्यक्ति से झगड़ा हो गया। जिसके बाद उसने कुमार को कई बार गोली से शूट किया। फिलहाल वसंत खतरे से बाहर हैं।
केजीएफ 2' भारत की तीसरी सबसे ज्याद कमाई करने वाली फिल्म
प्रशांत नील की निर्देशित फिल्म 'KGF 2' लगातार बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड्स बना रही है। यश स्टारर एक्शन ड्रामा 'KGF 2' भारत की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। पहले और दूसरे स्थान पर आमिर खान की 'दंगल' और एस एस राजामौली की 'बाहुबली पार्ट 2' है। 'KGF 2' का वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलैक्शन 1200 करोड़ के पार पहुंचने वाला है। इस फिल्म में यश यानी रॉकी भाई के अलावा संजय दत्त, श्रीनिधी शेट्टी, प्रकाश राज और रवीना टंडन भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म को 14 अप्रैल 2022 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलायलम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta