आंध्र प्रदेश

विजाग में ओला और उबर के ड्राइवरों की रैली, रखी ये मांग

Gulabi Jagat
18 April 2022 2:32 PM GMT
विजाग में ओला और उबर के ड्राइवरों की रैली, रखी ये मांग
x
ओला और उबर के ड्राइवरों की रैली
विशाखापत्तनम: ओला और उबर के ड्राइवरों ने सोमवार को शहर में एक रैली निकाली और अपने प्रबंधन से कमीशन को मौजूदा 40 फीसदी से घटाकर 20 फीसदी करने की मांग की।
लगभग 500 कारों के साथ रैली अक्कय्यापलेम में पोर्ट सीताराम कल्याणमंडपम से शुरू हुई और आरटीए कार्यालय में समाप्त हुई जहां क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण को एक ज्ञापन सौंपा गया था जिसमें इस मुद्दे को हल करने के लिए उनके हस्तक्षेप की मांग की गई थी।
कैब ड्राइवर्स ओनर्स एंड वर्कर्स यूनियन श्रीरामुलु के महासचिव के अनुसार, शहर में 7,000 से अधिक ओला और उबर ड्राइवर काम कर रहे थे और हालांकि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में अत्यधिक वृद्धि हुई थी, 2016 की दरें अभी भी जारी थीं। "पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 50 प्रतिशत और आरटीए शुल्क में 25 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। कैब का रखरखाव करना मुश्किल हो गया है। जबकि हम कारों पर लाखों रुपये खर्च कर रहे हैं, लाइसेंस के नवीनीकरण, पंजीकरण, फिटनेस शुल्क, बीमा, जुर्माना भरने और जनता की सेवा करने की प्रक्रिया में मामलों का सामना करने के अलावा, हमारे प्रबंधन सभी लाभ ले रहे हैं और इसके ऊपर, हैं हमें धमकी दे रहा है, "उन्होंने अफसोस जताया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta