आंध्र प्रदेश

बापटला में सड़क हादसों में 28 फीसदी की गिरावट

Bharti sahu
28 Oct 2022 11:11 AM GMT
बापटला में सड़क हादसों में 28 फीसदी की गिरावट
x
बापटला में दुर्घटनाओं की संख्या में पिछले महीने की तुलना में सितंबर में 28% की कमी आई है

बापटला में दुर्घटनाओं की संख्या में पिछले महीने की तुलना में सितंबर में 28% की कमी आई है, जो पुलिस द्वारा 'कोई दुर्घटना दिवस' अभियान के हिस्से के रूप में किए गए निवारक उपायों के कारण नहीं है। बापटला के एसपी वकुल जिंदल ने प्रत्येक शनिवार को यह देखने के बाद अभियान शुरू किया वीकेंड पर हादसे हो रहे थे।

इसके हिस्से के रूप में, पुलिस ने सड़कों पर कई ब्लैक स्पॉट की पहचान की है जहां जिले भर में अक्सर दुर्घटनाएं होती हैं और लोगों को तेज गति से वाहन चलाने से रोकने के लिए साइन बोर्ड, ज़ेबरा क्रॉसिंग, बैरिकेड्स और अतिरिक्त सुरक्षा स्थापित की जाती है। विभिन्न जागरूकता कार्यक्रम भी आयोजित किए गए थे। सड़क सुरक्षा नियमों के बारे में लोगों में जागरूकता बढ़ाना।
नतीजतन, दुर्घटनाओं की संख्या सितंबर में घटकर 40 रह गई, जो अगस्त में 55 थी। मौतों की संख्या में 48% की कमी आई क्योंकि सितंबर में लगभग 14 लोगों की मौत हुई, जबकि अगस्त में 27 लोगों की मौत हुई थी। इस अवसर पर बोलते हुए, एसपी ने कहा कि जिला पुलिस दुर्घटनाओं की संख्या को कम करने और लोगों को शिक्षित करने और उन्हें आगे बढ़ाने के लिए विभिन्न पहल शुरू करने के लिए दृढ़ है। सड़क मरम्मत कार्य।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta