आंध्र प्रदेश

मार्क्सवादी ने जिले में हेटेरो ड्रग्स यूनिट में हुई दुर्घटना की गहन जांच और रुपये के मुआवजे की मांग की

Gulabi
24 Feb 2022 2:02 PM GMT
मार्क्सवादी ने जिले में हेटेरो ड्रग्स यूनिट में हुई दुर्घटना की गहन जांच और रुपये के मुआवजे की मांग की
x
हेटेरो ड्रग्स यूनिट में हुई दुर्घटना की गहन जांच और रुपये के मुआवजे की मांग
विशाखापत्तनम: भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) ने जिले में हेटेरो ड्रग्स यूनिट में हुई दुर्घटना की गहन जांच और रुपये के मुआवजे की मांग की है। बुधवार को हादसे में मारे गए 23 वर्षीय अल्लादा सायराम को एक करोड़।
माकपा के जिला सचिव के लोकनाधम ने गुरुवार को यहां जिला कलेक्टर को लिखे पत्र में साईराम के परिवार को नौकरी देने और दुर्घटना में घायल हुए चार अन्य कार्यकर्ताओं के लिए गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा की मांग की और जिला प्रशासन से मांग की. ऐसी दुर्घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए कदम उठाने के लिए।
"प्रबंधन हवा में सुरक्षा फेंक रहे हैं और युवा श्रमिकों को अल्प मजदूरी पर नियुक्त कर रहे हैं जिसके परिणामस्वरूप कई दुर्घटनाएं हो रही हैं। इस तरह के हादसों में कई मजदूरों की जान चली गई है। दुर्घटना होने पर धूल फांकने वाले अधिकारी प्रबंधन के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। न ही वे कारखानों में प्रदूषण नियंत्रण मानदंडों और सुरक्षा उपायों का पालन करने में विफलता पर कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं करते हैं, "उन्होंने पाइपलाइन के माध्यम से समुद्र में अपशिष्टों को छोड़ने के खिलाफ निष्क्रियता का उदाहरण देते हुए कहा, हालांकि मछुआरे पिछले 80 से इसका विरोध कर रहे थे। दिन।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta