आंध्र प्रदेश

सरपंच से मारपीट और अपमान के बाद व्यक्ति ने की खुदकुशी, छह गिरफ्तार

Kunti Dhruw
13 April 2022 7:38 AM GMT
सरपंच से मारपीट और अपमान के बाद व्यक्ति ने की खुदकुशी, छह गिरफ्तार
x
आंध्र प्रदेश में एक 26 वर्षीय व्यक्ति ने अपने गांव में सरपंच द्वारा प्रताड़ित किए जाने और मारपीट करने का आरोप लगाते हुए आत्महत्या कर ली।

आंध्र प्रदेश में एक 26 वर्षीय व्यक्ति ने अपने गांव में सरपंच द्वारा प्रताड़ित किए जाने और मारपीट करने का आरोप लगाते हुए आत्महत्या कर ली। मृतक श्रीनिवास ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने से पहले एक सेल्फी वीडियो बनाया था। पुलिस ने शिकायत के आधार पर सरपंच के श्याम समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

श्रीनिवास ने सोमवार 11 अप्रैल को नव निर्मित अनकापल्ली जिले के कासिमकोटा थाना क्षेत्र में अपने घर पर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उनका परिवार उनकी मौत के लिए सत्तारूढ़ युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) से जुड़े सरपंच के श्याम को जिम्मेदार ठहरा रहा है। उनके परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि श्रीनिवास को गांव के सरपंच के श्याम और उनके साथियों ने पीटा और अपमानित किया. पुलिस ने शिकायत के आधार पर सरपंच समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है।
इस बीच, तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के महासचिव नारा लोकेश ने मांग की कि पुलिस को एक महिला कर्मचारी को परेशान करने के लिए सरपंच श्याम और उनके सहयोगियों के खिलाफ भी मामला दर्ज करना चाहिए। टीडीपी एमएलसी ने एक बयान में कहा कि महिला ने गांव के सरपंच के बारे में अपने दोस्त श्रीनिवास राव से शिकायत की थी.
लोकेश ने आरोप लगाया, "जब श्रीनिवास राव ने उत्पीड़न पर सवाल उठाया, तो सरपंच और अन्य ने उन्हें निशाना बनाया।" नारा लोकेश ने चरम कदम उठाने से पहले श्रीनिवास राव द्वारा रिकॉर्ड किया गया सेल्फी वीडियो जारी किया, जहां उन्होंने सरपंच का नाम लिया था, और कैसे उन्होंने अपने अनुयायियों के साथ , महिला और खुद को परेशान किया था। वीडियो में, मृतक ने कहा कि वह इस अपमान को और अधिक सहन नहीं कर पा रहा था। नारा लोकेश ने उन पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की मांग की जिन्होंने सरपंच और उनके अनुयायियों के साथ मिलीभगत कर मामले को दबाने की कोशिश की.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta