आंध्र प्रदेश

बड़ा हादसा: कार-लॉरी की टक्कर में 8 लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

Kunti Dhruw
6 Feb 2022 3:55 PM GMT
बड़ा हादसा: कार-लॉरी की टक्कर में 8 लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल
x
आंध्र प्रदेश के अनंतपुरम जिले में रविवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया.

आंध्र प्रदेश के अनंतपुरम जिले में रविवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 8 लोगों की मत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. दरअसल, यह हादसा यहां के बुडागवी गांव में हुआ जहां एक कार ने लॉरी को टक्कर मार दी, जिसमें आठ लोगों की जान चली गई. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. उरावकोंडा पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर वेंकट स्वामी ने कहा कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है. बता दें कि आंध्र प्रदेश में इन दिनों सड़क दुर्घटना की खबरें आम हैं.

पिछले महीने 14 जनवरी को पश्चिमी गोदावरी जिले में एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई थी जबकि 10 अन्य घायल हो गए थे. जिन लोगों की मौत हुई थी वे सभी मजदूर थे. मरने वाले मजदूर बिहार के रहने वाले थे. दुर्घटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर ताडेपल्लीगुडेम में उस समय हुआ, जब मछली ले जा रहे एक ट्रक ने नियंत्रण खो दिया और पलट गया. ट्रक विशाखापत्तनम जिले के दुव्वाडा से पश्चिम गोदावरी जिले के उनगुटुरु मंडल के नारायणपुर जा रहा था. पुलिस ने कहा कि मछली से लदा ट्रक राष्ट्रीय राजमार्ग 216 पर ताडेपल्लीगुडेम मंडल के कोंद्रुप्रोलू में नियंत्रण खो बैठा और पलट गया.


चित्तूर में हुए सड़क हादसे में हुई थी 3 लोगों की मौत
इससे पहले चित्तूर जिले में दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की टक्कर होने से 3 लोगों की मौत हो गई थी. पुलिस के मुताबिक, चिंतापर्ती गांव के रहने वाले इस्माइल और उसका दोस्त सिद्दीक अपनी मोटरसाइकिल पर मदनपल्ले से चिंतापर्ती जा रहे थे, जब वे श्रीनिवासुलु की बाइक से टकरा गए. पीड़ितों की पहचान इस्माइल (21) सिद्दीक (21) और श्रीनिवासुलु (40) के रूप में हुई थी. कोठावरीपल्ले गांव निवासी श्रीनिवासुलु ने मदनपल्ले के सरकारी अस्पताल में ले जाते समय दम तोड़ दिया. अन्य दो, जिन्हें तिरुपति के रुइया अस्पताल में स्थानांतरित किया गया था, उनकी भी मौत हो गई थी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta