आंध्र प्रदेश

Love Jihad : शादी का झांसा देकर छात्रा के साथ गैंगरेप, फिर दी दर्दनाक मौत

Rani Sahu
6 May 2022 11:39 AM GMT
Love Jihad : शादी का झांसा देकर छात्रा के साथ गैंगरेप, फिर दी दर्दनाक मौत
x
आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के सत्य साईं (Satya Sai) जिले से लव जेहाद (Love Jihad) का एक कथित मामला सामने आया है

Girl Student Gang Raped And Killed: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के सत्य साईं (Satya Sai) जिले से लव जेहाद (Love Jihad) का एक कथित मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां 22 साल की एक बी फार्मेसी की छात्रा की उसके बॉयफ्रेंड ने हत्या कर दी. आरोपी युवक दूसरे समुदाय का है. छात्रा के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी का गैंगरेप करके उसको मौत के घाट उतार दिया गया है. परिजनों ने थाने के सामने धरना दिया, जिसके बाद पुलिस ने छात्रा के शव का दोबारा पोस्टमार्टम कराने का आदेश दिया.

गैंगरेप के बाद की हत्या
बता दें कि मृतक लड़की तिरुपति के एक कॉलेज में पढ़ाई करती थी. उसके परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसका गैंगरेप किया और बाद में बेरहमी से मार डाला.
शादी का झांसा देकर छात्रा को ले गया
बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले आरोपी पीड़िता को कथित तौर पर उसके तिरुपति के कॉलेज से शादी का झांसा देकर ले गया और गोरंटला आ गया. इसके बाद गुरुवार को छात्रा का शव गोरंटला के पास मल्लापल्ली गांव में लटका मिला. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है.
मौत की खबर देने खुद पहुंचा थाने
इसके बाद आरोपी खुद पुलिस स्टेशन गया और वहां बताया कि छात्रा ने खुदकुशी कर ली है. हालांकि छात्रा के परिजनों को इसपर विश्वास नहीं हुआ. बीती रात परिजनों ने गोरंटला थाने के बाहर धरना दिया और शव का पोस्टमार्टम दोबारा कराने की मांग की, क्योंकि उन्हें गैंगरेप और हत्या किए जाने की आशंका थी. हालांकि, ज़ी मीडिया ने इस घटना पर पुलिस का बयान लेने की कोशिश की लेकिन अभी तक पुलिस इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है.
वहीं दूसरी तरफ, तेलगू देशम पार्टी के महासचिव चंद्रबाबू नायडू के बेटे के ट्वीट के बाद यह मामला बड़े राजनीतिक विवाद में बदल गया. उन्होंने ट्वीट किया, 'सत्यसाई जिले में, बी फार्मेसी की छात्रा का गैंगरेप और हत्या की गई, जबकि जगन मोहन रेड्डी सरकार इस मुद्दे को हल्के में ले रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta