आंध्र प्रदेश

10 जून से GITAM विश्वविद्यालय में अंतर्राष्ट्रीय ओपन शतरंज, उपराष्ट्रपति ने पोर्ट गेस्ट हाउस में टूर्नामेंट का पोस्टर किया जारी

Gulabi Jagat
21 April 2022 5:49 AM GMT
10 जून से GITAM विश्वविद्यालय में अंतर्राष्ट्रीय ओपन शतरंज, उपराष्ट्रपति ने पोर्ट गेस्ट हाउस में टूर्नामेंट का पोस्टर किया जारी
x
उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने बुधवार को पोर्ट गेस्ट हाउस में टूर्नामेंट का पोस्टर जारी किया
हैदराबाद: आंध्र शतरंज एसोसिएशन (एसीए) जीआईटीएएम विश्वविद्यालय के साथ मिलकर 10 से 17 जून तक जीआईटीएएम विश्वविद्यालय, विशाखापत्तनम में जीआईटीएएम तीसरा विजाग ग्रैंड मास्टर्स इंटरनेशनल ओपन शतरंज टूर्नामेंट आयोजित करने जा रहा है।
उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने बुधवार को पोर्ट गेस्ट हाउस में टूर्नामेंट का पोस्टर जारी किया। टूर्नामेंट को ए, बी, सी कैटेगरी में बांटा गया है। श्रेणी ए को उन खिलाड़ियों के लिए नामित किया गया है जिनके पास 1,800 और उससे अधिक अंतरराष्ट्रीय रेटिंग अंक हैं। श्रेणी बी और सी उन खिलाड़ियों के लिए सीमित हैं जिन्हें क्रमशः 2,000 और 1,600 से नीचे का दर्जा दिया गया है।
टूर्नामेंट में कोनेरू हम्पी, द्रोणवल्ली हरिका, एम ललितबाबू, कार्तिक वेंकटरमन, रवितेजा और कृष्णा तेजा जैसे शीर्ष खिलाड़ी शामिल होंगे। तेलंगाना के शतरंज खिलाड़ी जीएम अर्जुन एरिगैसी के भी इस आयोजन में भाग लेने की उम्मीद है।
इस आयोजन में 15 से अधिक देशों के खिलाड़ी शीर्ष सम्मान के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। ओडिशा के अंतर्राष्ट्रीय मास्टर साहू अंतर्राष्ट्रीय पुष्टिकरणों का समन्वय करेंगे। श्रेणी ए में विजेताओं को 15 लाख रुपये मिलेंगे जबकि बी और श्रेणियों में से प्रत्येक को 5 लाख रुपये मिलेंगे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta