आंध्र प्रदेश

नशे में धुत में व्यक्ति ने किया पत्नी और बहन की हत्या, फिर की खुदकुशी

Kunti Dhruw
30 Jan 2022 12:54 PM GMT
नशे में धुत में व्यक्ति ने किया पत्नी और बहन की हत्या, फिर की खुदकुशी
x
नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बड़ी बहन की कथित तौर पर हत्या कर दी.

श्रीकाकुलम : नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बड़ी बहन की कथित तौर पर हत्या कर दी, परिवार के तीन अन्य सदस्यों पर हमला किया और बाद में आत्महत्या का प्रयास किया. यह घटना शनिवार तड़के आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के एचेरला मंडल के मुद्ददपेटा गांव की है। विचाराधीन व्यक्ति की पहचान सीरा अप्पन्ना (38) के रूप में हुई है, जो एक मजदूर और मांस विक्रेता भी है। उसने नशे की हालत में अपनी पत्नी अप्पम्मा (30) और बड़ी बहन चेलुबॉयिना राजू (42) की हत्या कर दी और फिर चाकू से अपना ही गला काट लिया। वह गंभीर हालत में है।

डीएसपी सीएच जीवी प्रसाद के अनुसार, संक्रांति त्योहार के दौरान, अपन्ना ने मांस बेचकर अच्छी कमाई की थी। "वह एक आदतन शराब पीने वाला है और त्योहार के बाद से ही पीने लगा है। वह अपनी कमाई का सारा पैसा शराब पर खर्च कर रहा है। उसने अपनी पत्नी को मारने से पहले उसके साथ बहस की, "रिपोर्ट में डीएसपी के हवाले से कहा गया है। अपन्ना ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला किया। मदद के लिए उसकी चीखें सुनकर बगल के घर में रहने वाली अपन्ना की बड़ी बहन दौड़कर मौके पर पहुंची। अपन्ना ने अपनी बहन पर भी हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई। जब उन्होंने पीड़ितों को बचाने की कोशिश की तो उसने अपने पिता, एक अन्य बहन और उसकी बेटी पर भी हमला किया।
स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां दोनों महिलाओं की मौत हो गई, जबकि अप्पन्ना बेहोशी की हालत में मिली. सभी घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। अप्पना की हालत नाजुक बताई जा रही है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। यह तमिलनाडु के तिरुपुर में एक 25 वर्षीय महिला की उसके 31 वर्षीय पति द्वारा कथित तौर पर हत्या के बाद कथित तौर पर उसके कथित विवाहेतर संबंधों पर बहस के बाद आया था। के कुमार के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी को शहर की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta