आंध्र प्रदेश

सीएम जगन मोहन की बहन आंध्र प्रदेश में अपनी पार्टी कर सकती हैं शुरू

Kunti Dhruw
9 Jan 2022 10:44 AM GMT
सीएम जगन मोहन की बहन आंध्र प्रदेश में अपनी पार्टी कर सकती हैं शुरू
x
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला जल्द ही आंध्रा में भी अपने पार्टी शुरू ।

नई दिल्ली, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला जल्द ही आंध्रा में भी अपने पार्टी शुरू कर सकती हैं। शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने इस बात के संकेत दिए। इससे पहले शर्मिला जुलाई 2021 में 'वाईएसआर तेलंगाना' नाम से पार्टी शुरू कर चुकी हैं। वैसे तो उन्होंने आंध्रा विधानसभा चुनाव में अपने भाई का साथ दिया था, लेकिन लंबे वक्त से दोनों में अनबन की खबरें सामने आ रही हैं।

शर्मिला ने कहा कि वाईएसआर तेलंगाना पार्टी को तेलंगाना के लोगों की सेवा के लिए शुरू किया गया था। ये मूर्खतापूर्ण होगा अगर सत्ता में रहने वालों ने सोचा कि वे हमेशा के लिए सत्ता में रहेंगे। ये भी सोचना गलत है कि जो सत्ता में नहीं हैं, वो कभी भी सत्ता में नहीं आ सकते। वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या वो आंध्र प्रदेश में भी अपनी पार्टी लॉन्च करेंगी, तो उन्होंने कहा कि राजनीति में कभी भी कुछ भी संभव है। उनका ये बयान भाई से अनबन की खबर के बीच आया, ऐसे में माना जा रहा वो अब वहां पर पार्टी का विस्तार करेंगी।
वॉकथॉन का किया था ऐलान शर्मिला तेलंगाना की राजनीति में सक्रिय हैं। वो लगातार उन किसानों के परिवारों से भी मिल रही थीं, जिन्होंने गरीबी से तंग आकर आत्महत्या कर ली थी। इसके लिए शर्मिला ने तेलंगाना की केसीआर सरकार को जिम्मेदार ठहराया था। इससे पहले सितंबर 2021 में उन्होंने तेलंगाना में लोगों की समस्याओं को समझने और समाधान खोजने के लिए एक साल के वॉकथॉन की घोषणा की थी। जिसमें उनको 119 विधानसभा सीटों में से 90 निर्वाचन क्षेत्रों को कवर करना था। उस दौरान शर्मिला ने कहा था कि इस यात्रा का उद्देश्य ना केवल लोगों की समस्याओं के बारे में सुनना और सीखना है, बल्कि समाधान खोजना भी है। लोगों की समस्याओं को दूर करने के अलावा, हम उनके साथ खड़े होंगे, उनके लिए लड़ेंगे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta