आंध्र प्रदेश

मुख्यमंत्री वाईएस जगन रेड्डी ने की जगन्ना स्मार्ट टाउनशिप वेबसाइट लॉन्च

Kunti Dhruw
11 Jan 2022 12:29 PM GMT
मुख्यमंत्री वाईएस जगन रेड्डी ने की जगन्ना स्मार्ट टाउनशिप वेबसाइट लॉन्च
x
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को तडेपल्ली कैंप कार्यालय से जगन्ना स्मार्ट टाउनशिप वेबसाइट लॉन्च की।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को तडेपल्ली कैंप कार्यालय से जगन्ना स्मार्ट टाउनशिप वेबसाइट लॉन्च की। अधिकांश मध्यम वर्गीय परिवार अपने सपनों का घर बनाने के लिए घर या जमीन खरीदने का प्रयास करते हैं, लेकिन अक्सर रियल एस्टेट एजेंटों के शिकार हो जाते हैं और अंत में एक ऐसे सौदे में फंस जाते हैं जो आर्थिक रूप से ठीक नहीं है।

जगन्नाथ स्मार्ट टाउनशिप की वेबसाइट लॉन्च
लॉन्च पर, वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा, "नागरिकों को एक घर के मालिक होने के सपने को जीने में मदद करने के लिए, हमने पारदर्शी तरीके से और गैर-लाभकारी के नीचे उचित मूल्य पर स्पष्ट और मुकदमेबाजी मुक्त खिताब के साथ जमीन देने का फैसला किया है। मंडी।"
राज्य सरकार द्वारा शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों में घर बनाने के मध्यम वर्गीय परिवारों के सपने को पूरा करने के लिए जगन्ना स्मार्ट टाउनशिप (MIG) की स्थापना की जा रही है। अब तक की पहली किस्त में गुंटूर जिले के मंगलागिरी के पास नवलूर, अनंतपुर जिले के धर्मावरम, प्रकाशम जिले के कंडुकुर, कडप्पा जिले के रायचोटी, नेल्लोर जिले के कवाली और पश्चिम गोदावरी जिले के एलुरु में लेआउट तैयार किए गए हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा, 'हमने राज्य में मध्यमवर्गीय परिवारों को पहले ही 31 लाख मकान के पट्टे बांटे हैं। हमने पहले चरण में 15.6 लाख घरों के निर्माण का जिम्मा लिया है। नागरिकों को एक घर के मालिक होने के सपने को जीने में मदद करने के लिए, हमने गैर-लाभकारी बाजार के नीचे पारदर्शी तरीके से और उचित मूल्य पर स्पष्ट और मुकदमेबाजी मुक्त शीर्षक के साथ जमीन देने का फैसला किया है। भूखंडों को 3 श्रेणियों में विभाजित किया गया है; MIG-1 (150 वर्ग yd), MIG 2 (200 वर्ग yd), और MIG 3 (240 वर्ग yd)। इन्हें मांग के अनुरूप तमाम परमिट और सुविधाओं के साथ तैयार किया गया है. राज्य सरकार इन टाउनशिप को सभी निर्वाचन क्षेत्रों में स्थापित करेगी। इनका निर्माण निर्वाचन क्षेत्र मुख्यालय के पास किया जाना है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta