आंध्र प्रदेश

मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने यूक्रेन लौटने वालों से मुलाकात की, छात्रों को हर संभव मदद का दिया आश्वासन

Kunti Dhruw
21 March 2022 6:20 PM GMT
मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने यूक्रेन लौटने वालों से मुलाकात की, छात्रों को हर संभव मदद का दिया आश्वासन
x
युद्ध प्रभावित यूक्रेन से लौटे छात्रों के एक प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को विधानसभा में मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी से उनके कक्ष में मुलाकात की।

आंध्र प्रदेश: युद्ध प्रभावित यूक्रेन से लौटे छात्रों के एक प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को विधानसभा में मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी से उनके कक्ष में मुलाकात की। बैठक के दौरान, मुख्यमंत्री ने यूक्रेन में संघर्ष के बाद राज्य में लौटे छात्रों को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया और अधिकारियों को निर्देश दिया कि यदि आवश्यक हो तो भविष्य में उन्हें मदद की पेशकश करें।

जगन मोहन रेड्डी ने छात्रों को सुरक्षित वापस लाने वाले अधिकारियों को भी बधाई दी और कहा कि संकट में फंसे छात्रों की मदद करना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को वर्तमान में छात्रों की समस्याओं के समाधान की तलाश करने का निर्देश दिया और कहा कि वह इस संबंध में केंद्र को एक पत्र लिखेंगे। बाद में, रेड्डी ने छात्रों के साथ बातचीत की और उनकी पढ़ाई जारी रखने के विकल्पों के बारे में जानकारी ली। .
छात्रों ने यूक्रेन से छात्रों को वापस लाने के लिए राज्य सरकार द्वारा किए गए विशेष प्रयासों के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया और कहा कि जब से वे यूक्रेन के पड़ोसी देशों में पहुंचे हैं और उन्हें भोजन और आवास प्रदान किया गया है, तब से उनका ध्यान रखा गया है। भारत और उनके मूल स्थानों तक परिवहन की सुविधा सरकार द्वारा प्रदान की गई थी। मुख्यमंत्री ने जिस तरह से पर्दे के पीछे से मशीनरी को चलाया वह सभी के लिए प्रेरणा है,


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta