आंध्र प्रदेश

TDP के स्थापना दिवस पर चंद्रबाबू नायडू ने किया 'नए संघर्ष' का आह्वान

Kunti Dhruw
30 March 2022 9:50 AM GMT
TDP के स्थापना दिवस पर चंद्रबाबू नायडू ने किया नए संघर्ष का आह्वान
x
तेदेपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने लोगों से 'आंध्र प्रदेश के पुनर्निर्माण' के लिए नए सिरे से संघर्ष के लिए तैयार होने का आग्रह किया है.

अमरावती : तेदेपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने लोगों से 'आंध्र प्रदेश के पुनर्निर्माण' के लिए नए सिरे से संघर्ष के लिए तैयार होने का आग्रह किया है. मंगलवार को तेदेपा के 41वें स्थापना दिवस समारोह की अध्यक्षता करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्तमान में राज्य पर शासन कर रहे 'विनाशकों' ने पिछले तीन वर्षों में इसे कई दशक पीछे ले लिया है।

"तेदेपा आम आदमी की पार्टी है। अब जबकि मातृभूमि वर्तमान शासन के तहत एक अस्तित्व के खतरे का सामना कर रही है, तेलुगू गौरव हासिल करने के लिए हर किसी का कर्तव्य है। एनटीआर ने पार्टी के गरीब समर्थक कल्याण एजेंडे के लिए एक मजबूत नींव रखी। उन्होंने दमन को दूर करने के लिए पटेल-पटवारी प्रणाली को रद्द करके साहसिक सुधारों की शुरुआत की और लोगों तक पहुंचने के लिए मंडल प्रणाली की शुरुआत की। 2 किलो चावल योजना पूरे देश के लिए खाद्य सुरक्षा के लिए एक आदर्श मॉडल के रूप में खड़ी हुई.
आंध्र प्रदेश के पुनर्निर्माण का संकल्प लेते हुए, उन्होंने तेदेपा शासन के दौरान जन्मभूमि ग्रामीण विकास कार्यों में सक्रिय भाग लेने के लिए तेलुगु प्रवासी की सराहना की। तेदेपा के 41 साल के होने पर 40 से अधिक देशों में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने समारोह, रैलियां और केक काटने के समारोह आयोजित किए। वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से विभिन्न देशों में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, नायडू ने याद किया कि कैसे एनटीआर ने 40 साल पहले इस दिन पार्टी की शुरुआत की थी और पूरी दुनिया को तेलुगु स्वाभिमान की शक्ति दिखाई थी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta