आंध्र प्रदेश

अनाम दाता ने टीटीडी को 3 करोड़ रुपये के आभूषण किए दान

Kunti Dhruw
10 Dec 2021 4:23 PM GMT
अनाम दाता ने टीटीडी को 3 करोड़ रुपये के आभूषण किए दान
x
कोविड -19 प्रेरित आर्थिक मंदी के बावजूद, दुनिया के सबसे अमीर हिंदू मंदिरों के निकाय के लिए दान दिया जा रहा है.

TIRUPATI: कोविड -19 प्रेरित आर्थिक मंदी के बावजूद, दुनिया के सबसे अमीर हिंदू मंदिरों के निकाय के लिए दान दिया जा रहा है. क्योंकि भगवान वेंकटेश्वर के उत्साही भक्त सोने, नकदी और अन्य कीमती सामानों के रूप में अपने प्रिय देवता को समृद्ध उपकार करना जारी रखते हैं।

इस तरह के एक नवीनतम दान में, एक गुमनाम भक्त, जो अपनी पहचान नहीं बताना चाहता था, ने तिरुमाला मंदिर में भगवान वेंकटेश्वर को सजाए जाने के लिए सोने से बने और हीरे और माणिक से बने कटि-वरधा हस्तम को दान कर दिया है। 5.3 किलो वजन के गहने और शुक्रवार को तिरुमाला मंदिर के अंदर भक्त द्वारा टीटीडी के अतिरिक्त ईओ एवी धर्म रेड्डी को लगभग 3 करोड़ रुपये दिए गए।
इस बीच, तिरुमाला अनाम दाता , टीटीडी , 3 करोड़ रुपये , आभूषण, दान, तिरुपति खबर, anonymous donor, ttd, Rs 3 crore, jewellery, donation, tirupati news, देवस्थानम ट्रस्ट बोर्ड की बैठक शनिवारAnonymous donor donated jewelery worth Rs 3 crore to TTD को तिरुमाला के अन्नामय्या भवन में वाईवी सुब्बा रेड्डी की अध्यक्षता में होने वाली है। ट्रस्ट बोर्ड की तिमाही बैठक में कई अहम प्रस्ताव पारित होने की संभावना है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta