आंध्र प्रदेश

एयरलाइन कंपनी इंडिगो की घोषणा, कडपा से कई शहरों के लिए फ्लाइट्स होगी शुरू

Bharti sahu
25 Feb 2022 3:47 PM GMT
एयरलाइन कंपनी इंडिगो की घोषणा,  कडपा से कई शहरों के लिए फ्लाइट्स होगी शुरू
x
देश की सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने पैसेंजर्स के लिए बड़ी घोषणा की है

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी इंडिगो (IndiGo) ने पैसेंजर्स के लिए बड़ी घोषणा की है. यह आंध्र प्रदेश के कडपा से कई शहरों के लिए फ्लाइट्स शुरू कर रहा है. घरेलू एयरलाइन इंडिगो ने कहा कि वह यहां से पांच शहरों को जोड़ने के लिए सर्विसेज शुरु करेगा. 27 मार्च और उसके बाद पैसेंजर्स दक्षिण भारत के इस शहर के लिए उड़ान भर सकेंगे

इन शहरों के लिए फ्लाइट्स
इंडिगो ने कहा कि "एयरलाइन कडपा-चेन्नई, कडपा-विजयवाड़ा, कडपा-बैंगलोर और कडपा-विशाखापत्तनम के बीच एक्सक्लूसिव फ्लाइट्स शुरू कर रहा है. वहीं कडपा-हैदराबाद के बीच नई उड़ान शुरू की जाएंगी." इसके लिए मिनिमम किराया 1699 रुपये तय किया गया है. अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर भी इंडिगो ने इस बारे में जानकारी दी है.
इस तारीख से शुरू होंगी फ्लाइट्स
कडप्पा देश का 73वां शहर होगा जो इंडिगो की फ्लाइट से कनेक्टेड होगा. कडपा-चेन्नई, कडपा-विजयवाड़ा और कडपा-हैदराबाद के बीच 27 मार्च से विमान सेवा शुरू होंगी. वहीं कडपा-बैंगलोर और कडपा-विशाखापत्तनम के बीच यह एयरलाइन 29 मार्च से फ्लाइट्स शुरू करेगा. आपको बता दें कि कडपा (Kadapa) आंध्र प्रदेश के रायलसीमा इलाके का एक प्रमुख शहर है. यह कडपा जिले का हेडक्वार्टर भी है.
वहीं पिछले दिनों इंडिगो (IndiGo) को एयरबस से पहले ए320 नियो (Airbus A320neo) एयरक्राफ्ट की सप्लाई मिल गई. यह एयरक्राफ्ट कम कार्बन उत्सर्जन वाले टिकाऊ विमानन ईंधन (SAF) और सामान्य ईंधन के मिश्रण से ऑपरेट होता है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta