आंध्र प्रदेश

नशे में धुत व्यक्ति को लात मारने का वीडियो वायरल होने के बाद आंध्र का ट्रैफिक पुलिसकर्मी निलंबित

Nidhi Singh
13 Jun 2022 3:50 PM GMT
नशे में धुत व्यक्ति को लात मारने का वीडियो वायरल होने के बाद आंध्र का ट्रैफिक पुलिसकर्मी निलंबित
x

तिरुपति: यहां एक ट्रैफिक पुलिस हेड कांस्टेबल द्वारा एक व्यक्ति की कथित तौर पर पिटाई करने का एक वीडियो क्लिप रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जबकि पुलिस ने शुरू में पुलिस की कार्रवाई को सही ठहराने की कोशिश की, बाद में उसे जांच के लिए निलंबित कर दिया गया।

घटना शनिवार को आकाशवाणी बाईपास रोड पर अन्नामय्या सर्कल के पास हुई।

रविवार को एएनआई के साथ बातचीत में, तिरुपति डीएसपी ट्रैफिक कटम राजू ने कहा, "रविवार को, एक शराबी व्यक्ति आंध्र प्रदेश सड़क परिवहन निगम के एक ड्राइवर के साथ बहस कर रहा था, जो आरसी पुरम रोड के माध्यम से आ रहा था। नशे में धुत व्यक्ति ड्राइवर को बस में नहीं चढ़ने देने को लेकर उसके साथ बहस कर रहा था। "शराबी व्यक्ति उपद्रव पैदा कर रहा था जिससे यातायात के सुचारू प्रवाह में गड़बड़ी हो रही थी। जंक्शन पर काम कर रहे ट्रैफिक कांस्टेबल ने मामले को शांत करने की कोशिश की। हालांकि, नशे में धुत व्यक्ति ने गंदी भाषा का इस्तेमाल किया और ट्रैफिक कांस्टेबल पर चिल्लाया, "उन्होंने कहा।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति नशे की हालत में सड़क किनारे ट्रैफिक कांस्टेबल की चपेट में आ गया। पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि कांस्टेबल ने जानबूझकर उस व्यक्ति की पिटाई नहीं की।

पुलिस ने कहा, "हालांकि, वायरल वीडियो के अनुसार, प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि ट्रैफिक पुलिस वाले ने उसके साथ मारपीट की। हम मामले को देख रहे हैं। हमने फिलहाल ट्रैफिक पुलिस वाले को सस्पेंड कर दिया है।" पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta