आंध्र प्रदेश

आंध्र प्रदेश: उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने वीआईपी को साल में एक बार तिरुमाला जाने की दी सलाह

Kunti Dhruw
11 Feb 2022 9:31 AM GMT
आंध्र प्रदेश: उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने वीआईपी को साल में एक बार तिरुमाला जाने की दी सलाह
x
भारत के उपराष्ट्रपति, एम वेंकैया नायडू, आंध्र प्रदेश के मंदिर शहर तिरुपति की अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान वीवीआईपी के लिए एक सलाह थी।

तिरुपति: भारत के उपराष्ट्रपति, एम वेंकैया नायडू, आंध्र प्रदेश के मंदिर शहर तिरुपति की अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान वीवीआईपी के लिए एक सलाह थी। गुरुवार की सुबह पहाड़ी मंदिर में भगवान वेंकटेश्वर की पूजा करने के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए, उपराष्ट्रपति ने कहा कि तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम सरकारों और अन्य वीआईपी में महत्वपूर्ण पदों पर रहने वालों को गुणवत्तापूर्ण दर्शन प्रदान करने के लिए जब भी आते हैं। तिरुमाला की तीर्थयात्रा।

"बहुत पहले से, मैंने तय किया था कि टीटीडी द्वारा दिए गए इस विशेषाधिकार का दुरुपयोग नहीं किया जाना चाहिए और मैंने खुद पर एक आत्म-प्रतिबंध लगाया है और इसे साल में केवल एक बार तिरुमाला जाने का एक बिंदु बना दिया है। यह बहुत अच्छा होगा यदि वे सभी प्रमुख पदों को संभालने और वीआईपी इस प्रथा का पालन करते हैं क्योंकि यह टीटीडी को अन्य वीआईपी और आम भक्तों को दर्शन की सुविधा प्रदान करने में मदद करेगा," वेंकैया नायडू ने रेखांकित किया।
उन्होंने तिरुमाला आने वाले भक्तों को सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करने के अलावा देश भर में हिंदू सनातन धर्म और श्री वेंकटेश्वर भक्ति पंथ के प्रचार-प्रसार के संदर्भ में तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के प्रयासों की सराहना की। टीटीडी के अध्यक्ष वाईवी सुब्बा रेड्डी, ईओ डॉ केएस जवाहर रेड्डी, अतिरिक्त ईओ एवी धर्म रेड्डी और अन्य उपस्थित थे। इस बीच, नायडू गुरुवार को तिरुमाला में अपनी पोती की शादी में शामिल हुए।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta