आंध्र प्रदेश

आंध्र प्रदेश: टिकट की कम कीमतों से 'श्याम सिंघा रॉय' को हुआ नुक्सान , नानी ने जताई नाराजगी

Kunti Dhruw
27 Dec 2021 2:32 PM GMT
आंध्र प्रदेश: टिकट की कम कीमतों से श्याम सिंघा रॉय को हुआ नुक्सान , नानी ने जताई नाराजगी
x
नानी की श्याम सिंघा रॉय फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

नानी की श्याम सिंघा रॉय फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. और इसे सकारात्मक समीक्षा मिली। जहां फिल्म तेलंगाना में अच्छा प्रदर्शन कर रही है, वहीं आंध्र प्रदेश में सस्ते टिकट मूल्य निर्धारण और थिएटर बंद होने के कारण इसे बड़ी समस्या हो रही है।

आंध्र प्रदेश राज्य में सिनेमाघरों में अभूतपूर्व सवारी के बाद, स्थानीय अधिकारियों ने अब कई कारणों से कई फिल्म हॉलों को जब्त कर लिया है। आंध्र प्रदेश टिकट समस्या पर नानी के हालिया बयानों के परिणामस्वरूप वितरकों और निर्माताओं को भी काफी नुकसान हुआ है, जिसने विवाद हो गया है।
नानी ने टिकट की कम लागत पर असंतोष व्यक्त करते हुए उन्हें दर्शकों का अपमान बताया। जीओ 35 जगन मोहन रेड्डी सरकार द्वारा टिकट की अत्यधिक कीमतों को रोकने के लिए जारी किया गया था। एक वेब पोर्टल के साथ एक साक्षात्कार में, नानी ने कहा कि टॉलीवुड अभिनेता एकजुट नहीं हैं। अभिनेता ने कहा, "मामला यहां तक ​​नहीं जाता अगर 'वकील साब' की रिलीज के साथ परेशानी शुरू होने पर अभिनेताओं की पूरी शीर्ष लीग एक साथ जुड़ जाती।"
मुद्दों के बावजूद, टैक्सीवाला फेम राहुल सांकृत्यान द्वारा निर्देशित यह तस्वीर बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कर रही है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 4.17 करोड़ रुपये की कमाई की और रिलीज के तीसरे दिन पहले ही 10 करोड़ रुपये को पार कर चुकी है। साई पल्लवी, कृति शेट्टी, और मैडोना सेबेस्टियन ने फिल्म में प्रमुख महिलाओं के रूप में अभिनय किया, जिसमें राहुल रवींद्रन, मुरली शर्मा और अभिनव गोमातम भी हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta