आंध्र प्रदेश

आंध्र प्रदेश: तिरुमाला मंदिर के ऊपर एलईडी स्क्रीन पर बजाए गए मूवी गाने, कर्मचारी निलंबित

Kunti Dhruw
26 April 2022 4:06 PM GMT
Andhra Pradesh: Movie songs played on LED screens above Tirumala temple, staff suspended
x
बड़ी खबर

आंध्र प्रदेश: शुक्रवार को पहाड़ी मंदिर में एक फिल्म का गाना बजने के तुरंत बाद तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) ने ग्रेड -1 के सहायक तकनीशियन, पी रवि कुमार को तिरुमाला मंदिर में पांच एलईडी स्क्रीन पर तीन अन्य चैनलों के प्रसारण के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए निलंबित कर दिया। रविवार को रवि कुमार के निलंबन आदेश जारी किए गए थे, वहीं टीटीडी के रेडियो और प्रसारण विंग के सहायक अभियंता एवीवी कृष्ण प्रसाद को भी कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था।

एक विवाद तब शुरू हुआ जब भक्तों ने शुक्रवार को सबसे अमीर हिंदू मंदिरों में से एक तिरुमाला मंदिर के ऊपर एलईडी स्क्रीन पर फिल्मी गाने बजाए, जो सख्त मानदंडों और विनियमों का पालन करता है। टीटीडी के ईओ डॉ केएस जवाहर रेड्डी ने घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की और सीवीएसओ श्री नरसिम्हा किशोर को तुरंत जांच और एक रिपोर्ट जमा करने का निर्देश दिया।
इस संबंध में सतर्कता अधिकारियों ने अस्थाना मंडपम स्थित नियंत्रण कक्ष और कमांड कंट्रोल रूम में पीएसी-4 के सीसी कैमरों और अन्य संबंधित टीटीडी कर्मचारियों के फुटेज का निरीक्षण किया। जब सभी स्टाफ सदस्य चले गए तो रेडियो और प्रसारण विंग के टीवी अनुभाग नियंत्रण कक्ष में प्रवेश किया। गोपीकृष्ण शाम 5.28 बजे तक कंट्रोल रूम में अकेले रहे, जिस दौरान यह घटना हुई। इसके बाद, रवि कुमार पर निलंबन के आदेश थमा दिए गए और सहायक अभियंता एवीवी कृष्ण प्रसाद को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta