आंध्र प्रदेश

परिवार के चार लोगो ने की आत्मदाह की कोशिश , 2 की मौत

Admin2
6 May 2022 3:34 AM GMT
परिवार के चार लोगो ने की आत्मदाह की कोशिश , 2 की मौत
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क : श्रीकाकुलम जिले के जालुमुरु मंडल के अंतर्गत एलामंचिली गांव में गुरुवार की सुबह हुए आत्मदाह में एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई, जबकि उसकी दूसरी बेटी और बेटा गंभीर रूप से झुलस गए।मृतकों की पहचान सीएच चिनमणि (45) और सीएच जाह्नवी (18) के रूप में हुई है। घायलों में सीएच श्रीरंजनी और सीएच वेंकट साई शशांक हैं। मामले की जांच कर रहे पुलिस सब-इंस्पेक्टर पी नायडू ने टीओआई को बताया कि संपत्ति विवाद आत्मदाह का कारण था।

चिनमनी के पति सी नरसिम्हुलु को हैदराबाद, विजाग और कुछ अन्य जगहों पर व्यापार में भारी नुकसान हुआ।
पति, ससुराल वालों से परेशान होकर महिला ने उठाया कठोर कदम
वर्तमान में, वह श्रीकाकुलम जिले के एलामंचिली और आसपास के क्षेत्रों में पोल्ट्री व्यवसाय कर रहे हैं। नरसिम्हुलु की मां दमयंती के पास गांव में 15 एकड़ से ज्यादा जमीन है। दमयंती ने नरसिम्हुलु की बेवफाई और व्यापार में उदासीनता के कारण तंग आकर कथित तौर पर अपनी बेटियों को पैतृक संपत्ति देने का फैसला किया। चिनमणि ने अपने व्यापारिक घाटे को दूर करने के लिए संपत्ति के लिए अपनी सास दमयंती के साथ कई बार बहस की थी। हालाँकि, दमयंती ने संपत्ति को समान रूप से साझा करने से इनकार कर दिया.
नायडू ने कहा कि ससुराल से संपत्ति नहीं मिलने और परिवार की देखभाल नहीं करने के लिए अपने पति से तंग आकर चिनमणि ने अपने बच्चों के साथ यह कदम उठाने का फैसला किया।गुरुवार की तड़के चिनमणि ने अपने तीन बच्चों और अपने ऊपर पेट्रोल डालकर अपने घर में आग लगा ली.उसने खुद को भी आग के हवाले कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय नरसिम्हुलु घर के बाहर सो रहा था।गंभीर रूप से झुलसे तीनों बच्चों को सरकारी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चोटों के कारण जाह्नवी ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि जाह्नवी सेकेंड ईयर की इंटरमीडिएट की छात्रा थी।नायडू ने कहा कि वेंकट साईं शशांक (नौवीं कक्षा के छात्र) श्रीरंजनी (बीएससी के छात्र) की हालत गंभीर है और उन्हें विजाग शहर के एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta