आंध्र प्रदेश

आंध्र प्रदेश: अल्लूरी सीतारामराजू जिले में दंपत्ति की दुर्घटनावश करंट लगने हुई मौत

Admin2
4 May 2022 10:21 AM GMT
आंध्र प्रदेश: अल्लूरी सीतारामराजू जिले में दंपत्ति की दुर्घटनावश करंट लगने हुई मौत
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क : अल्लूरी सीतारामराजू जिले के अराकू घाटी मंडल में एक दर्दनाक घटना में एक दंपति की करंट लगने से मौत हो गई। विवरण में जाने पर, मंडल के कंथाभानसुगुड़ा गाँव के एक युगल गोलोरी डोंबूडोरा (36) और पार्वती (33) स्थानीय बिजली विभाग के क्वार्टर में रहते हैं। उनकी एक चार साल की बेटी विंध्य है। डोम्बुडोरा एक आदिवासी सहकारी मिनी सुपर बाजार में दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करता है। इस पृष्ठभूमि के खिलाफ, पार्वती ने मंगलवार की सुबह अपने कपड़े धोए और डोंबूडोरा ने उन्हें सुखाने की कोशिश की। जब बिजली की आपूर्ति हुई तो वह दंग रह गया।

इस बीच, पार्वती ने चिल्लाने पर उसे बचाने की कोशिश की और वह भी करंट की चपेट में आ गई और मौके पर ही बेहोश हो गई। आसपास के लोगों ने स्थिति देखी और उन्हें 108 वाहन में स्थानीय क्षेत्र के अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने पुष्टि की कि वह पहले ही मर चुका था।अस्पताल और बिजली के क्वार्टर में हादसा हो गया. करंट लगने से माता-पिता की मौत हो जाने से बेटी की हालत दयनीय हो गई।
आईटीडीए पिवो आर गोपालकृष्ण ने मंगलवार को कहा कि वे उस घटना में पीड़ित बच्चे की देखभाल करेंगे जहां बिजली के झटके के कारण पति और पत्नी की मौत हो गई थी। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पार्वती की मृत्यु हो गई और परिवार के प्रति गहरी सहानुभूति और संवेदना व्यक्त की। पीओ ने कहा कि सरकार माता-पिता को खोने वाली चार साल की बच्ची का ख्याल रखेगी।
सोर्स-allurimedia


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta