आंध्र प्रदेश

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने लांसनायक बी साई तेजा के परिवार को 50 लाख रुपए की सहायता देने की घोषणा की

Renuka Sahu
11 Dec 2021 6:06 AM GMT
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने लांसनायक बी साई तेजा के परिवार को 50 लाख रुपए की सहायता देने की घोषणा की
x

फाइल फोटो 

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने लांसनायक बी साई तेजा के परिवार को 50 लाख रुपए की सहायता देने की घोषणा की है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने लांसनायक बी साई तेजा के परिवार को 50 लाख रुपए की सहायता देने की घोषणा की है।तेजा का निधन 8 दिसंबर को हुए चॉपर क्रैश में हो गया था। इस दौरान 13 अन्य जवानों का भी निधन हुआ था। तेजा सीडीएस जनरल बिपिन रावत के पीएसओ के तौर पर जुड़े थे। यह जानकारी आंध्र प्रदेश के सीएमओ ने दी।

शव की हो चुकी है पहचान
बता दें कि तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार हुए पांच और सैन्यकर्मियों के शवों की पहचान कर ली गई है। इसके बाद उन्हें उनके गृह नगरों में भेजा जा रहा है। इन सैन्यकर्मियों में लांसनायक बी साई तेजा का शव है। उनके शव की पहचान होने के बाद मुख्यमंत्री ने आर्थिक सहायता की घोषणा की। सेना के अधिकारियों ने बताया कि पांचों सैन्यकर्मियों के शवों का उचित सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार करने के लिए उन्हें हवाई मार्ग से उनके गृह नगरों में भेजा जा रहा है।
दिल्ली में रखे गए थे शव
गौरतलब है कि तमिलनाडु में बुधवार को सेना के एमआई17वी5 हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण जनरल रावत, उनकी पत्नी , ब्रिगेडियर लिद्दर और 10 अन्य रक्षाकर्मियों का निधन हो गया था। सभी शवों को दुर्घटना के एक दिन बाद गुरुवार शाम को तमिलनाडु के सुलूर से दिल्ली लाया गया था। जिन शवों की पहचान नहीं हुई है, उन्हें दिल्ली छावनी के आर्मी बेस अस्पताल के शवगृह में रखा गया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta