आंध्र प्रदेश

आंध्र पुलिस ने तेलंगाना सीमा पर अवैध रूप से ले जाए गए 5 करोड़ रुपये की नकदी, सोना और चांदी की जब्त

Kunti Dhruw
6 March 2022 8:21 AM GMT
आंध्र पुलिस ने तेलंगाना सीमा पर अवैध रूप से ले जाए गए 5 करोड़ रुपये की नकदी, सोना और चांदी की जब्त
x
आंध्र प्रदेश की कुरनूल पुलिस ने आंध्र-तेलंगाना सीमा पर पंचलिंगला चेक पोस्ट पर एक नियमित जांच के दौरान, बिना किसी वैध दस्तावेज के 5 करोड़ रुपये की नकदी, सोना और चांदी का अवैध रूप से परिवहन करने के आरोप में पांच लोगों को हिरासत में लिया।

आंध्र प्रदेश की कुरनूल पुलिस ने आंध्र-तेलंगाना सीमा पर पंचलिंगला चेक पोस्ट पर एक नियमित जांच के दौरान, बिना किसी वैध दस्तावेज के 5 करोड़ रुपये की नकदी, सोना और चांदी का अवैध रूप से परिवहन करने के आरोप में पांच लोगों को हिरासत में लिया। घटना रविवार 6 मार्च की आधी रात की है।

पुलिस ने 3.96 करोड़ रुपये मूल्य का सोना (8 किलो), चांदी (28.5 किलो) मूल्य 18.52 लाख रुपये और 90 लाख रुपये नकद जब्त किया। अवैध रूप से परिवहन किए गए सामान के साथ बस में यात्रा कर रहे तमिलनाडु के पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है।
उनके पास इतनी बड़ी मात्रा में कीमती सामान ले जाने की अनुमति देने वाले वैध दस्तावेज नहीं थे। लगभग 12.45 बजे, पंचलिंगला चेकपॉइंट पर वाहनों की जांच के दौरान, तमिलनाडु के पांच लोगों को हिरासत में लिया गया और पुलिस ने भारी मात्रा में नकदी, चांदी और सोना जब्त किया। जिस बस से वे यात्रा कर रहे थे। बस स्वामी अयप्पा ट्रेवल्स नाम की एक निजी ट्रैवल कंपनी की है। बस हैदराबाद से कोयंबटूर जा रही थी। मामले को आगे की जांच के लिए कुरनूल तालुक पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta