आंध्र प्रदेश

अभिनेता के साथ मारपीट का मामला: दिलीप ने पुलिस पर लगाया अपनी 87 वर्षीय मां को परेशान करने का आरोप, FIR रद्द करने की मांग

Kunti Dhruw
31 March 2022 4:00 PM GMT
अभिनेता के साथ मारपीट का मामला: दिलीप ने पुलिस पर लगाया अपनी 87 वर्षीय मां को परेशान करने का आरोप, FIR रद्द करने की मांग
x
अभिनेता दिलीप ने केरल उच्च न्यायालय को बताया कि 2017 के अभिनेता हमले के मामले के जांच अधिकारियों ने उनके आवास पर छापे मारे और उनकी 87 वर्षीय मां के कमरे में प्रवेश किया।

अभिनेता दिलीप ने केरल उच्च न्यायालय को बताया कि 2017 के अभिनेता हमले के मामले के जांच अधिकारियों ने उनके आवास पर छापे मारे और उनकी 87 वर्षीय मां के कमरे में प्रवेश किया, जिससे उन्हें बहुत परेशानी हुई। दिलीप ने अदालत के समक्ष अपनी दलील में उत्पीड़न का आरोप लगाया और अदालत से साजिश के मामले में अपराध शाखा द्वारा दर्ज प्राथमिकी को रद्द करने का अनुरोध किया। अभिनेता से मारपीट मामले में दिलीप आठवां आरोपी है। दिलीप के पूर्व मित्र बालचंद्र कुमार के कथित तौर पर दिलीप से संबंधित ऑडियो क्लिप सामने आने के बाद आगे की जांच शुरू की गई, जहां अभिनेता ने मामले के जांच अधिकारियों पर हमले की धमकी दी और योजना बनाई।

दिलीप ने आरोप लगाया कि उनके घरों पर बार-बार छापेमारी की जा रही है और उनके परिवार को पुलिस परेशान कर रही है. उन्होंने कहा कि अदालत ने उन्हें पहले जमानत देते हुए कहा था कि साजिश के मामले में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। न्यायमूर्ति ज़ियाद रहमान ए.ए. ने अभियोजन पक्ष से पूछा कि कैसे अभिनेता द्वारा किए गए बयानों को साजिश के रूप में समझा जा सकता है।
अभियोजन पक्ष ने कहा कि दिलीप की धमकी केवल बयानबाजी नहीं थी। निर्देशक बालचंद्र कुमार द्वारा प्रस्तुत ऑडियो रिकॉर्डिंग और अन्य सबूतों से उनके खिलाफ आरोपों की पुष्टि की जा सकती है। अभिनेत्री का अपहरण कर लिया गया था और कथित तौर पर उनकी कार में दो घंटे तक छेड़छाड़ की गई थी, जिन्होंने फरवरी की रात को वाहन में जबरदस्ती घुसा दिया था। अभिनेत्री को ब्लैकमेल करने के लिए उनके द्वारा पूरी एक्ट को फिल्माया गया था। 2017 के मामले में दिलीप समेत 10 आरोपी हैं, जिन्हें गिरफ्तार किया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta