आंध्र प्रदेश

पुल से नहर में बस गिरने से 8 की मौत, CM ने किया मुआवज़े का एलान, प्रधानमंत्री ने जताया दुख

Kunti Dhruw
15 Dec 2021 2:11 PM GMT
पुल से नहर में बस गिरने से 8 की मौत, CM ने किया मुआवज़े का एलान, प्रधानमंत्री ने जताया दुख
x
आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले में एक बस के पुल से नहर में गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई.

आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले में एक बस के पुल से नहर में गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई. हादसा तब हुआ जब बस जंगारेड्डीगुडेम मंडल के जल्लेरु इलाके में पुल के ऊपर से गुज़र रही थी. हादसे के समय बस में करीब 47 लोग सवार थे, जिनमें से आठ लोगों की जान चली गई. बताया जा रहा है कि इस हादसे में कई लोग घायल हैं.

कैसे हुआ ये हादसा
जंगारेड्डीगुडेम डिपो की आरटीसी बस पुल के ज़रिए नहर के ऊपर से गुजर रही थी, तभी बस का संतुलन बिगड़ गया और वो नहर में जा गिरी. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद पानी में डूबने की वजह से 8 लोगों की मौत हुई. इस हादसे में जो लोग घायल हुए हैं उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बस अपनी मंज़िल से 10 मिनट पहले ही नहर में गिर गई.

राज्य सरकार ने किया मुआवज़े का एलान
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने इस भीषण हादसे के बाद मुआवज़े का एलान किया है. राज्य सरकार हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये का मुआवज़ा देगी.
हादसे पर प्रधानमंत्री ने जताया दुख
बस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से ट्वीट किया गया, "आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी में हुए बस हादसे में लोगों की मौत से दुखी हूं. इस दुख की घड़ी में मृतकों के परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं."
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta