आंध्र प्रदेश

ट्रेन की चपेट में आने से 5 यात्रियों की मौत, कई के घायल

Bharti sahu
12 April 2022 4:31 PM GMT
ट्रेन की चपेट में आने से 5 यात्रियों की मौत,  कई के घायल
x
आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम में सोमवार रात एक ट्रेन की चपेट में आने से 5 यात्रियों की मौत हो गई.

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम में सोमवार रात एक ट्रेन की चपेट में आने से 5 यात्रियों की मौत हो गई. जबकि कई के घायल होने की खबर है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से एक की हालात गंभीर बनी हुई है. वहीं, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने घटना पर दुख जताया है.

दूसरी तरफ से आ रही ट्रेन ने कुचला
ये हादसा आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के बटुवा गांव में सोमवार रात हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मृतक Coimbatore-Silchar Express (No. 12515) ट्रेन में यात्रा कर रहे थे तभी उससे धुआं निकलते देखा और इसी दौरान चेन पुलिंग कर दी. इसके बाद वे ट्रेन से उतरकर ट्रैक पर खड़े हो गए. तभी विपरीत दिशा से एक अन्य ट्रेन कोणार्क एक्सप्रेस आई और उन्हें कुचलते हुए निकल गई. ये ट्रेन भुवनेश्वर से विशाखापट्टनम जा रही थी.
मुख्यमंत्री ने हादसे पर जताया दुख
श्रीकाकुलम के जिला कलेक्टर श्रीकेश लठकर ने स्थानीय अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचने और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने घटना पर दुख जताते हुए अधिकारियों से घायलों का इलाज कराने और मृतकों के परिजनों को हर संभव मदद देने को कहा है.वहीं, श्रीकाकुलम की एसपी जीआर राधिका ने बताया कि हमने शवों की पहचान कर ली है. राजकीय रेलवे पुलिस यह पता लगाने के लिए घटनास्थल पर पहुंच रही है कि कहीं और लोग हताहत तो नहीं हुए हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta