राज्य

गांव में बुटीक चलाने वाली विवाहिता पर एक व्यक्ति ने किया एसिड अटैक

Subhi
21 Jun 2022 6:33 PM GMT
गांव में बुटीक चलाने वाली विवाहिता पर एक व्यक्ति ने किया एसिड अटैक
x

कपूरथला :-कपूरथला के गांव में बुटीक चलाने वाली विवाहिता पर सुबह करीब 10 बजे एक व्यक्ति ने तेजाब डाल दिया। इस एसिड अटैक में महिला झुलस गई, जिसे गांव के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। थाना सुभानपुर की पुलिस मामले की जांच कर रही है।थाना सुभानपुर के एसएचओ एसआई हरजीत सिंह के अनुसार गांव में एक 40-42 वर्षीय महिला बुटीक चलाती है। रोजाना की तरह सोमवार की सुबह वह अपने बुटीक पर पहुंची तो करीब 10 बजे 50 वर्षीय व्यक्ति अविनाश कुमार (जालंधर) ने उसकी दुकान पर आकर महिला पर तेजाब डाल दिया। जिससे वह झुलस गई।

आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया, जबकि झुलसी महिला को तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसका उपचार चल रहा है। थाना सुभानपुर के एसएचओ हरजीत सिंह पहले कार्रवाई करने को लेकर थाना सीमा क्षेत्र में उलझे रहे, क्योंकि गांव का आधा हिस्सा थाना करतारपुर (जालंधर) और आधा हिस्सा थाना सुभानपुर (कपूरथला) के तहत आता है।

आखिरकार जिस जगह पर घटना हुई, वह क्षेत्र थाना सुभानपुर के अधीन आता है, जिसके बाद उन्होंने कार्रवाई शुरू की। एसएचओ के अनुसार एसिड अटैक के पीछे का कारण पीड़िता के बयान कलमबद्ध किए जाने के बाद ही लगेगा। उससे पहले कुछ भी कहना मुनासिब नहीं होगा। उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से महिला के बयान लिए जा रहे हैं, इसके बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta