लाइफ स्टाइल

लड़कियों को कहां पसंद है KISS करवाना, जानिए क्यों और कैसे करनी चाहिए

Neha Dani
27 Nov 2021 2:32 AM GMT
लड़कियों को कहां पसंद है KISS करवाना, जानिए क्यों और कैसे करनी चाहिए
x
यह क्षेत्र किसी को भी चालू करने के लिए सबसे अच्छा और सुरक्षित एक्सपेरिमेंट है.

महिलाओं को पसंद है गर्दन पर किस (Kiss) करना! इसके पीछे का विज्ञान (Science) यह है कि गर्दन और कंधे के बीच कई तंत्रिका अंत (Nerve Endings) होते हैं. लेकिन अगर आप इसे आजमाएं तो यह वास्तव में कैसा लगता है या क्या होगा? यहां वह सब कुछ है जो आपको जानना आवश्यक है.

स्टीमी (Steamy): गर्दन पर किस करना भाप से भरा और कर्कश हो सकता है. यह दूसरे व्यक्ति को और अधिक उत्तेजित है. यह कई महिलाओं को पागल कर देता है!
गंध: ज्यादातर महिलाओं के गर्दन से गजब की महक आती है. सिर्फ इसलिए कि वे कान के नीचे या गर्दन के बाकी हिस्सों पर परफ्यूम लगाती हैं. सुगंध आपको घेर लेती है और हम सभी जानते हैं कि सुगंध का हमारे घ्राण तंत्रिकाओं पर काम करने का अपना तरीका होता है जो मूड को पंप करता है.
संवेदनशील क्षेत्र से छेड़खानी: गर्दन का किस आपको टीज करता है और दूसरे को और अधिक के लिए तरसाता है. यह कड़ी मेहनत करने का सबसे अच्छा तरीका भी है. बस गले पर थोड़ा सा किस करें और चिढ़ाएं और दूरी बना लें. नेक किस करना हर लड़की को पसंद होता है और यह ज्यादातर लोगों की कमजोरी होती है. अगर आपको लगता है कि वह मूड में नहीं है तो यह उसे चालू कर देता है. यह भी
बेटर एक्सपेरिमेंट: गर्दन पर किस करने से होश उड़ सकते हैं. विभिन्न स्टाइल में गर्दन पर विभिन्न बिंदुओं का प्रयास करें और देखें कि कैसे आपकी पार्टनर को गूज़बम्प्स आते हैं. गीले होठों से किस करें और फिर गीली जगह पर हल्के से फूंक मारें, गर्दन पर फूंक मारें, सब कोशिश करें. यह क्षेत्र किसी को भी चालू करने के लिए सबसे अच्छा और सुरक्षित एक्सपेरिमेंट है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta